Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • टुनटुन साव को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या
बिहार लखीसराय

टुनटुन साव को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

लखीसराय जिले के टाउन थाना क्षेत्र के औरैया गांव निवासी टुनटुन साव को बेखौफ अपराधियों ने सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव ले जाकर गोली से सीने को छलनी कर दिया। गश्ती कर रहे स्थानीय सूर्यगढ़ा पुलिस की टीम ने ईलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचाया। परन्तु इलाज के दौरान उक्त व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ओरैया गांव के सुजीत महतो पे सीताराम महतो के ईशारे पर गांव के कुख्यात अपराधी संजय यादव, अमिरक माधव ने घर बुलाकर कर मृतक टुनटुन साह को रामपुर गांव के पास एन एच 80पर गोली मारकर फरार हो गया। इस तरह बेखौफ अपराधियों ने उक्त युवक की गोली मारकर भागने के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने उसे कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना लखीसराय जिले की एन एच 80 की है। इधर टाउन थाना समेत कई अन्य थाने की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है।

स्थानीय लोगों के अनुसार टाउन थाना क्षेत्र के औरैया गांव निवासी स्वर्गीय मथुरा साव का पुत्र टुनटुन साव को अपराधियों ने औरैया गांव से बुलाकर ले गए और गढ़ी बिशनपुर पेट्रोल पंप के समीप देर रात्रि टुनटुन साव को गोली मारकर घायल कर दिया घटना के बाद सूर्यगढ़ा पुलिस ने घायल टुनटुन साव को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान टुनटुन साव की मौत हो गई अस्पताल के चिकित्सकों के द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

मृतक के भाई सुरेन्द्र साह ने बताया कि ओरैया निवासी सुजीत महतो नामक व्यक्ति से पैसे की लेनदेन का मामला विगत दो महीनों से चल रहा था। एक माह पूर्व दोनों के बीच गोली बारी भी हुई थी जिसमे टुनटुन साह के पैर मे गोली मारी गई थी। उसी दौरान अपराधियों ने उसपर अंधाधुंध फायरिंग की गई थी। उस घटना में वह बाल बाल बच गए। थाना में मामला दर्ज किया गया था। परन्तु कुछ ही दिन मे मामला शान्त हो गया।
देर रात मेरे भाई टुनटुन साव को पचेना गांव निवासी संजय यादव और अमीरक यादव घर से बुलाकर ले गए थे उन्होंने बताया कि गांव के ही सियाराम महतो के पुत्र सुजीत महतो से पैसे का लेन-देन का विवाद का मामला चल रहा था जिसमें टुनटुन साव और सुजीत महतो के बीच केस भी चल रहा है उन्होंने बताया कि सुजीत महतो ने साजिश रचकर संजय यादव और अमीरक यादव के साथ मिलकर घर बाहर ले जाकर हत्या कर दिया गया।

इस संबंध में अस्पताल के चिकित्सक डॉo संजय कुमार ने बताया कि सूर्यगढ़ा थाना की पुलिस गश्ती दल ने टुनटुन साव को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया था जिसका इलाज करने के क्रम में यह पता चला कि उसे तीन गोली मारी गई है शरीर से काफी खून बह चुका था इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई जिसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Related posts

नवादा के सिंघौली गांव में विवाह के दौरान मारपीट दर्जनों बाराती जख्मी

Binay Kumar

पप्पू यादव के बिना 2020 में कोई सरकार नही बना सकता है;विकाश बंशी

Binay Kumar

बिना पप्पू यादव को लिए बिहार में विकल्प की राजनीति नहीं खड़ी हो सकती – एजाज अहमद

Pankaj kumar

Leave a Comment