Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • विरोध करने पर महिला को किया जख्मी
खगरिया बिहार

विरोध करने पर महिला को किया जख्मी

खगरिया जिले के परबत्ता थाना अंतर्गत कुलहरिया ग्राम की है विगत 27 मई 2019 को करीब 4:45 पर मिलन लाइफ लाइन के संचालिका कुमारी विनीता को विभाष कुमार तिवारी, सरिता देवी, जयराम तिवारी ,तनु प्रिया, ने उनके दरवाजे पर जाकर गाली गलौज करने लगा उसका विरोध विनीता कुमारी ने किया तो उन लोगों ने लाठी डंडा खंती से मारपीट कर घायल कर दिया। तथा उसे बचाने उसका लड़का मैकमिलन तथा उसकी छोटी बेटी प्रगति कुमारी आई तो उन्हें छोड़कर उन बच्चों को पीटने लगा जिससे उनके बच्चे भी चोट ग्रस्त हो गए। उस मारपीट के दौरान कुमारी विनीता को सर में गंभीर चोट लगा जो अब वर्तमान में सदर अस्पताल खगरिया में अपना इलाज करवा रही है। सदर अस्पताल के डॉक्टर की बात माने तो सर में जोरदार चोट लगने के कारण से सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती कर दिया गया है।

विनीता कुमारी की माने तो उन्हें यह भी धमकी देते हुए नजर आए तुम लोग केस उठा लो अन्यथा तुम लोगों की जान से मार दिया जाएगा बताते चलें विनीता कुमारी ने पूर्व परबत्ता थाना कांड संख्या 117/ 19 में केस दर्ज करा चुकी है उसी केस को आए दिन मारपीट तथा धमकी दिया जा रहा है लेकिन उक्त केस में अभी तक प्रशासन उदासीन नजर आ रही है। आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहा है।

उक्त बात की जानकारी के लिए परबत्ता थाना अध्यक्ष दीपक जी से बात किए तो उन्होंने कहा सुपर विजन चल रही है सुपर विजन के बाद उस केस में कार्यवाही की जाएगी जब तक सुपरविजन की कार्रवाई होती है तब तक अब आरोपी कमजोर और लाचार के सवपरिवार को कहीं ना कहीं अपना शिकार बना ना ले इस केस से यह पता चलता खगरिया पुलिस कितनी सजग है।

Related posts

मकदूम चक को पराजित कर समस्तीपुर बना विजेता

Mukesh

सड़क नहीं तो वोट नहीं गांव वालों ने किया वोट बहिष्कार

Binay Kumar

anand

Leave a Comment