Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • सड़क दुर्घटना में एक की मौत पांच घायल
बिहार लखीसराय

सड़क दुर्घटना में एक की मौत पांच घायल

लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डूडी गांव के समीप टेंपो और पिकअप भान के बीच में सीधी टक्कर हो जाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। तथा पांच अन्य घायल हो गए।इस दुर्घटना में डकरा गांव निवासी बाबूलाल मांझी का पुत्र दिनेश मांझी की मौत हो गई तथा डकरा गांव निवासी राजा राम मांझी की पत्नी सुनैना देवी तथा दिनेश मांझी की पत्नी दलती देवी एवं दिनेश मांझी की पुत्री निशा कुमारी व शेखपुरा निवासी बालकृष्ण मांझी का पुत्र सुभाष कुमार तथा पिकअप भान का चालक शेखपुरा निवासी सिंघेश्वर साहनी का पुत्र नीतीश कुमार घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डकरा निवासी बाबूलाल मांझी के पुत्र दिनेश मांझी अपने परिजनों के साथ पंजाब से लखीसराय स्टेशन पहुंचा था वहां से टैंपू रिजर्व कर अपने गांव डकरा जा रहा था इसी बीच रामगढ़ थाना क्षेत्र के डूडी गांव के समीप शेखपुरा लखीसराय मुख्य मार्ग पर शेखपुरा की ओर से तेज गति से आ रही एक पिकअप भान ने टैंपू में टक्कर मार दी जिससे आधा दर्जन लो घायल हो गए घायलों को रामगढ़ पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज करने के बाद लखीसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया तत्पश्चात सभी घायल लखीसराय सदर अस्पताल पहुंचकर अपना इलाज करवा रहे हैं तथा दिनेश मांझी का इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस संबंध में घायल सुनैना देवी ने बताया कि हम सभी अपने परिवार के साथ पंजाब से कामकाज कर वापस अपने घर लखीसराय जिला स्थित डकरा गांव टैंपू पर सवार होकर जा रहे थे की रास्ते में ही एक तेज गति से आ रही पिकप भान ने टैंपू को जोरदार टक्कर मार दी जिससे हम सभी लोग घायल हो गए तथा एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

पिकअप भान का घायल चालक नीतीश कुमार ने बताया कि वह शेखपुरा से भागलपुर सब्जी मंडी सब्जी लोड करने जा रहा था कि रास्ते में वाहन अनियंत्रित हो जाने के कारण टेंपु से जा टकराई जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

इस संबंध में सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ डीपी यादव ने बताया कि पांच घायल की अवस्था में आए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है जिसमें दो की हालत चिंताजनक है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया जा रहा है तथा एक की मौत हो गई है।

Related posts

नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में लोगों का हुआ उपचार

Binay Kumar

भागलपुर बम ब्लास्ट में घायल के इलाज के लिये मुहल्ले वासियो ने चंदा कर इलाज के लिये भेजा रुपया

Mukesh

सहरसा:छात्र रालोसपा मजबूती से लड़ेगी छात्रसंघ चुनाव

Mukesh

Leave a Comment