Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • अपराधियो का तांडव, एक युवक को गोली मारकर हत्या
बिहार समस्तीपुर

अपराधियो का तांडव, एक युवक को गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर जिले के युवक को मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे लोगों में आक्रोश है। युवक ढोली बाजार एटीएम से रुपये निकाल कर घर आने के क्रम में अपराधियों ने नेमोपुर गांव के निकट गोली मार दी। जिससे युवक की मौत हो गई ।मृतक का नाम राकेश रंजन उर्फ राजा उम्र 22 वर्ष पिता नागेश्वर राय यह घटना पूसा मुजफ्फरपुर रोड के नेमोपुर गांव के पास हुई हैै।

जिससे काफी आक्रोशित लोग हैं। पूसा थाना को सूचना देने के बाद भी तीन घंटे तक नहीं आई। थाने की दूरी मात्र एक किलोमीटर है। जब कुछ पत्रकार बंधुओं ने एसपी हरप्रीत कौर से बात की तो इस घटना के बारे में टालमटोल करने लगी। कई दुकान क्षतिग्रस्त हुए हैं। इस घटना से काफी दहशत फैली हुई है । बाद में जब पुलिस आई तो लोगो ने भगा दिया। और लाश को रोड पर रख कर जाम कर दिया। आगजनी भी की फिर जिला से एसडीएम अशोक कुमार मंडल डीएसपी प्रीतिश कुमार पुलिश बल के साथ पहुचे लेकिन।

आक्रोशित लोग मानने को तैयार नही है। यह घटना दिन के चार बजे की है। और अभी रात के 11 बज गए है ।लेकिन लाश रोड पर पड़ी है।और रोड जाम है। किसी समय अप्रिय घटना घट सकती है। रात्रि 12:30 बजे मैं पुलिस अपने बल के साथ आए और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया।

Related posts

रौता मेला में संस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व विधायक मुन्ना ने किया

Mukesh

भोज खिलाने को लेकर युवक को गोली मारकर हत्या

Binay Kumar

पुलिस-अपराधी-सामंत और सियासी नेताओं के गठजोड़ का नयाब उदाहरण है गोह विधानसभा क्षेत्र…

anand

Leave a Comment