Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर एजेंट से 11 लाख लूटा
जमुई बिहार

बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर एजेंट से 11 लाख लूटा

जमुई शहर के बीचों बीच में सोमवार संध्या को पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधी थाने से महज कुछ ही सौ मीटर की दूरी पर जमुई रेडियन कैश मैनेजमेंट एजेंट से कनपट्टी में रिवाल्वर सटा कर लगभग 11लाख की राशि लूट लिया तथा दहशत फैलाने के लिए रिवाल्वर से दो फायरिंग कर हवा मैं लहराते हुए 4 की संख्या में अपराधी शान से फरार हो गया।

मामला टाउन थाना क्षेत्र के त्रिपुरारी सिंह रोड महिसोड़ी तरफ से पैसा कलेक्शन कर एसबीआई शाखा जमुई में जमा करने जा रहे थे। रेडियन मैनेजमेंट में कार्यरत एजेंट ललित सिंह ने बताया कि सीएमपी अकॉउंट में राशि जमा करने के लिए जा रहे तभी त्रिपुरारी सिंह लेन के पास 2 बाइक पर सवार 4 की संख्या में आये नकाब पोस अपराधियों ने रिवाल्वर कनपट्टी मैं सटाकर दो हवाई फायरिंग कर दिया जिसके डर से एजेंट गिर गया अपराधी पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया एजेंट वी मार्ट से पैसा क्लेसन लेकर निकल था।इस संबंध में थाने में आवेदन दिया गया है पुलिस मुख्यालय डीएसपी लालबाबू यादव का कहना है कि अभी छान बिन चल रहा है छान बिन के बाद ही पता चल पाएगा जिसके बाद ही कुछ बता पाऊंगा।

Related posts

पटना में अपराधियों का कहर चल रहा है

Binay Kumar

सुशील कुमार मोदी गोपालगंज के आला अधिकारी से साथ बैठक कर सात निश्चय योजना और बाढ व राज्य मे चल रहे योजनाओं की समीक्षा किये

Binay Kumar

विधायक ने मृत परिवार को दिया योजना का लाभ

Binay Kumar

Leave a Comment