Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • मुखिया ने दिखाई दंबगई बिधवा की पिटाई कर जमीन पर किया कब्जा
जमुई बिहार

मुखिया ने दिखाई दंबगई बिधवा की पिटाई कर जमीन पर किया कब्जा

एक बार फिर कानून को खिलौना समझकर खेलने का काम जनप्रतिनिधि के द्वारा किया जा रहा है। पीड़िता द्वारा अपनी फरियाद लेकर थाने जाने पर पुलिस का अमानवीय चेहरा हुआ है उजागर।

ताजा मामला जमुई जिले अलीगंज प्रखंड के बाजार में गोखुलचक बस्ती की बिधवा महिला इलायची देवी के 15कट्ठा जमीन पर पंचायत के दबंग मुखिया मनोज मेहता की नजर पड़ गयी। जमीन पर मुखिया की नजर क्या पड़ी इलायची देवी पर मानों दबंगई का पहाड़ ही टूट पड़ा। मुखिया ने जमीन पर कब्जा कर लिया बिरोध करने गयी पीड़िता इलायची देवी को मुखिया एवं उनके गुर्गों ने लात घूसों से अधमरा कर दिया।पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब मुखिया के दबंगई की शिकायत करने के लिए चन्द्रदीप थाना गई तो वहां भी उपस्थित पुलिस वालों ने मारपीट कर भद्दी भद्दी गाली देते हुए मुझे थाने से बाहर कर दिए।

फिर किसी अन्य ब्यक्ति के सहारे इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई पहुंचे हैं। अस्पताल में भी सिर्फ दो सुई देकर छोड़ दिया। थक हारकर बाहर बैठी पीड़िता पर प्रेस की नजर पड़ने पर तथा बताने के बाद पीड़िता रिक्शा से एसपी के पास जाने लगी तब जाकर सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने अस्पताल में भर्ती कर उपचार करने लगे।फिलहाल मुखिया की दबंगई और पुलिस की मनमानी पर पुलिस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है।

Related posts

पटना:महागठबंधन के नेताओं को मंदी और बेरोजगारी के खिलाफ एकजुट होकर व्यापक आंदोलन की रूपरेखा तय करनी चाहिए नेतृत्व कोई मुद्दा नहीं है – एजाज अहमद

Mukesh

महागठबंधन पर बरसे लवली आनंद

Binay Kumar

बुद्ध अवतार नही एक महामानव थे : जवाहर पासवान

Mukesh

Leave a Comment