Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • विभिन्न जगहों पर दो युवक को अज्ञात अपराधी ने गोली मारकर हत्या किया, दोनों के मोटरसाइकिल लूटकर फरार
बिहार समस्तीपुर

विभिन्न जगहों पर दो युवक को अज्ञात अपराधी ने गोली मारकर हत्या किया, दोनों के मोटरसाइकिल लूटकर फरार

समस्तीपुर जिले में आज शाम लगभग 6 और 7 के बीच में अलग अलग जगहों पर दो युवकों को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दीया तथा उनकी मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गया। पहली घटना समस्तीपुर मुफस्सिल थाने से मात्र डेढ़ किलोमीटर दूर जितवारपुर पेपर मिल के पास उज्जवल वर्णवाल (एम आर) उम्र 24 पिता योगेश्वर प्रसाद ग्राम रामनगर मथुरापुर ओपी युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दीया। और मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गए। इस घटना के कुछ ही समय बाद मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली ग्राम के पास एनएच 28 पर मंटुन राय उम्र 30 वर्ष पिता रामप्रीत राय ग्राम जवाहरपुर थाना उजियारपुर नामक युवक को भी गोली मार्कर हत्या कर दिया गया।

और मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गया।उज्जवल की पहचान वारिसनगर थाना के रामनगर निवासी के रूप में की गई है। उक्त दोनों युवक की निर्मम हत्या से एक बार फिर समस्तीपुर जिला दहल गया है। समस्तीपुर जिले में लूट चोरी हत्या की अनगिनत घटनाओं से संपूर्ण जिला प्रशासन अपराध कर्मी के सामने बौना साबित हो रहा है। संपूर्ण जिला प्रशासन बेगुनाहों पर फर्जी मुकदमा कर अवैध राशि उगाही करने में व्यस्त हैं। सभ्य लोग अपराध कर्मी से ज्यादा पुलिसकर्मी के आतंक से आतंकित हैं। दोनों युवक की शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल लाया गया जहां पूरा समस्तीपुर सदर अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया।

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली ग्राम के पास एनएच 28 पर आक्रोशित लोगों ने एनएस जाम किया। जिस कारण एनएच 28 सड़क जाम होने के कारण लगभग 25 किलोमीटर लंबी वाहनों का जाम लग गया। समस्तीपुर जिले के कई थाने की पुलिस ने जाम छुड़ाने के लिए कई बार पुलिस और पब्लिक के बीच हिंसक झड़प होने के की सूचना प्राप्त होरही है।पुलिस प्रशासन को बल का प्रयोग किए जाने का भी सूचना है।

Related posts

अंसारी महापंचायत का जाप को समर्थन हाथरस रेप-मर्डर पर योगी आदित्यनाथ से मांगा इस्तीफा

Mukesh

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना संभव नहीं…

anand

मधेपुरा : जनअधिकार पार्टी ने हड़ताली शिक्षकों के समर्थन में दिया एक दिवसीय धरना

Mukesh

Leave a Comment