Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • राष्ट्रीय
  • टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, शिखर धवन विश्‍व कप से हुए बाहर
मनोरंजन राष्ट्रीय

टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, शिखर धवन विश्‍व कप से हुए बाहर

टीम इंडिया को विश्‍व कप 2019 में मंगलवार को तगड़ा झटका लगा है। भारतीय विस्‍फोटक ओपनर शिखर धवन विश्‍व कप 2019 से बाहर हो गए हैं। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के दौरान धवन के अंगूठे में चोट लगी थी, जिसमें स्‍कैन में पाया गया कि वह फ्रैक्‍चर है।

शिखर धवन को शतकीय पारी खेलने के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। इसकी वजह से वह फील्डिंग करने नहीं आए थे। बता दें कि धवन को ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कूल्‍टर नाइल की उछाल लेती गेंद अंगूठे में लगी थी। धवन ने दर्द की परवाह किए बगैर अपनी पारी जारी रखी और वनडे करियर का 17वां शतक जमाया।

उन्‍होंने 109 गेंदों में 117 रन की पारी खेली थी। इसके बाद धवन की जगह रवींद्र जडेजा फील्डिंग करने मैदान पर उतरे थे। टीम इंडिया का अगला मैच न्‍यूजीलैंड के खिलाफ होना है। ऐसे में शिखर धवन की जगह अब केएल राहुल ओपनिंग की जिम्‍मेदारी संभाल सकते हैं।

अब यह देखना रोचक होगा कि शिखर धवन की जगह टीम में किसे शामिल किया जाता है। रिषभ पंत को मौका मिलने की संभावना सबसे ज्‍यादा है। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम इंडिया के सामने एक बार फिर नंबर-4 की समस्‍या खड़ी हो जाएगी क्‍योंकि केएल राहुल ने इस पोजीशन के लिए अपनी दावेदारी पेश की थी।

Related posts

सांसद पप्पू यादव ने सौर बाज़ार में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का किया शिलान्यास

Mukesh

मधेपुरा : सड़के जलमग्न है, सरकार चुनाव में मस्त है जनअधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा शहर के मेन रोड पर रोप दिया धान सरकार के खिलाफ किया नारेबाजी

Mukesh

लोकसभा भागलपुर के सभी विधानसभाओं में 14 टेबलों पर होगी मतो की गिनती

Mukesh

Leave a Comment