Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • क्राइम
  • ट्रिपल मर्डर वारदात, आखिर सुसाइड की वजह क्या रही होगी
क्राइम पटना बिहार

ट्रिपल मर्डर वारदात, आखिर सुसाइड की वजह क्या रही होगी

पटना कोतवाली थानान्तर्गत किदवईपुरी मुहल्ले में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा का पता चला जहां एक ही परिवार के तीन लोग मृत पाए गए और एक छोटा बच्चा गंभीर रूप से घायल मिला। मामला किदवईपुरी के मकान नंबर 46 का है जहां निशांत सर्राफ (37) अपनी पत्नी अल्का सर्राफ (35) और बेटी अनन्या (9) व बेटे इशान (4) के साथ रहते थे. निशांत कपड़ा के एक बड़े व्यापारी थे।

बताया जाता है कि सोमवार रात तक इस परिवार में सब कुछ सामान्य था. परन्तु आज मंगलवार सुबह बहुत देर तक जब निशांत के घर का दरवाजा नहीं खुला और कोई सदस्य नहीं दिखा तो लोगों को शक हुआ। जब उनके घर का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर बेडरूम में निशांत, उनकी पत्नी और बेटी के शव पड़े थे जबकि चार साल का बेटा वहीं घायल पड़ा था. सबों को गोली लगी थी. घायल बच्चे को तुरंत इलाज के लिए बेली रोड स्थित पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत बहुत गंभीर बताई जाती है।

घटना की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों सहित थाना इंचार्ज घटना स्थल पर पहुंचे. एफएसल की टीम भी मौके पर पहुंची। मामले की जांच के लिए पुलिस महानिरीक्षक, पटना की एसएसपी गरिमा मलिक, पुलिस अधीक्षक (नगर) प्राणतोष कुमार दास, सिटी एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जो निशांत सर्राफ का लिखा लगता है. वैसे पटना आईजी सुनील कुमार ने बताया कि सुसाइड नोट मृतक निशांत ने छोड़ा है। और फारेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला टीम इसकी जांच कर रही है. सुसाइड नोट में मृतक निशांत ने घटना की जिम्मेवारी खुद ली है. आईजी के अनुसार निशांत ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह ही इस वारदात को अंजाम दे रहे हैं और इसके लिए कोई अन्य दोषी नहीं है।

बताया जाता है कि निशांत ने अपनी पत्नी, बेटी एवं बेटे को उनके सोए हुए हालत में गोली मारी। बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली. मौके से पिस्तौल और खोखा बरामद की गई. निशांत सर्राफ पटना के एक बड़े कारोबारी बताए जाते हैं। कुछ ही दिनों पहले निशांत ने खेतान मार्केट में कपड़े की बड़ी दुकान खोली थी जिसके लॉन्चिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को बुलाया गया था. उनका पूरा परिवार चार दिन पहले ही गर्मी की छुट्टियां मनाकर विदेश से वापस लौटा था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related posts

लोकसभा में एन एम सी बिल पारित होने को लेकर चिकित्सकों ने लगाया काला बिल्ला

Binay Kumar

सीतामढ़ी में पुलिस लॉकअप में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हैं: एजाज अहमद

Mukesh

माँ बेटी को जिंदा जलाया

Binay Kumar

Leave a Comment