Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • जमीन विवाद में हुई गोलीबारी;एक की मौत व आधा दर्जन लोग घायल
आरा क्राइम बिहार

जमीन विवाद में हुई गोलीबारी;एक की मौत व आधा दर्जन लोग घायल

बिहार के भोजपुर में आए दिन अपराध बढ़ता ही जा रहा है।  दिन पर दिन अपराधियों का मनोबल सर पर चढ़ता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस प्रशासन तो अपनी ओर से अपराध को रोकने के लिए काफी कोशिशें कर रही हैं लेकिन उसके बावजूद भी अपराधी अपराध करने से थम नहीं रहे हैं। आज एक ऐसा ही ताजा मामला फिर से सामने आया है जहां बिहार के भोजपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहिया प्रखंड के बहोरनपुर ओपी थाना क्षेत्र के उमरावगंज गांव में पूर्ब के जमीनी विवाद को लेकर 7 लोगों को गोली मारी गई है।

जहां एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है जिसको लेकर गम-गमी का माहौल कायम हो गया। अन्य जख्मीयों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। एक की हालत खराब देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया हैं। मृतक के घर में कोहराम मच गया है और रोते-रोते परिजनों का हाल बुरा है।

Related posts

मधुराम हाईस्कूल ग्वालपाड़ा में 9 फरवरी को विलंब से परीक्षा शुरू होने के मामलों को लेकर आज जिला शिक्षा पदाधिकारी को ग्रेस मार्क देने की मांग को लेकर आवेदन सौपा ।

Mukesh

ठाकूरगंज : लावारिस की हालात में बंद पड़ा है जैविक शौचालय

Mukesh

बिहार के ये आपका सांसद बोलता ही नहीं है…

Mukesh

Leave a Comment