Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • TET-CTET पास अभ्‍यर्थियों की हो अविलंब बहाली मुख्‍यमंत्री करें हस्‍तक्षेप;पप्‍पू यादव
Latest पटना बिहार

TET-CTET पास अभ्‍यर्थियों की हो अविलंब बहाली मुख्‍यमंत्री करें हस्‍तक्षेप;पप्‍पू यादव

बिहार TET – 2017 और CTET उर्त्तीण प्रशिक्षित अभ्‍यर्थियों द्वारा पटना स्थित गर्दनीबाग धरना स्‍थल पर आयोजित अनिश्चितकालीन महाआंदोलन, धरना सह प्रदर्शन को समर्थन देने पहुंचे पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने इस मामले में मुख्‍यमंत्री से हस्‍तक्षेप करने की अपील की। साथ ही उन्‍होंने TET-CTET पास अभ्‍यर्थियों की अविलंब बहाली की प्रक्रिया शुरू करने की मांग की। उन्‍होंने बीते 10 जून को TET-CTET पास अभ्‍यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज का भी विरोध किया और सरकार से दोषी पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड करने की मांग की।

पप्‍पू यादव ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को इस मामले में स्‍वत: संज्ञान लेकर तकरीबन 50 हजार युवाओं के भविष्‍य की रक्षा के लिए इनकी मांगों को मान लेना चाहिए और बहाली की प्रक्रिया जल्‍द से जल्‍द शुरू कर देनी चाहिए। क्‍योंकि इन्‍होंने संवैधानिक रूप से सरकार के हर नियम का पालन कर TET पास किया है और सरकार भी कहती रही है कि वे शिक्षक बहाली में पहली प्राथमिकता TET-CTET पास अभ्‍यर्थियों को देंगे। पप्‍पू यादव ने साथ ही साथ यह भी कहा कि चुनाव के दौरान लॉलीपॉप दिखाया जाता है और उसके बाद फिर चीजें बदल जाती है। उन्होंने कहा कि अगर हालात नहीं बदले तो फिर परिस्थिति भी बदल जाएगी। पूर्व सांसद ने बिना नाम लिये उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि उन्‍हें दूसरों के बारे में तो बहुत पता रहता है, लेकिन अपने बारे में कितना जानते हैं पता नहीं।

उन्‍होंने कहा कि TET-CTET पास अभ्‍यर्थियों जब उनके पास गए, तो इनकी बातों को उपमुख्‍यमंत्री को गंभीरता से सुनना चाहिए था और इनकी बातों को मुख्‍यमंत्री तक पहुंचना चाहिए था। लेकिन उपमुख्‍यमंत्री ने TET-CTET पास अभ्‍यर्थियों के साथ जो व्‍यवहार किया वो निंदनीय है। TET-CTET पास अभ्‍यर्थियों के धरने में पूर्व सांसद पप्‍पू यादव के साथ जाप(लो) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, छात्र परिषद के मनीष यादव लोग शामिल हुए।

Related posts

राजभवन मार्च के दौरान धरना पर बैठे : पप्पू यादव..

anand

जिला मुख्यालय एवं पटना में 5 सितम्बर को बुलंद करेंगे आवाज

Binay Kumar

बिहार का ये पप्पू बन गया है जनता का सबसे चहेता,जहां…

anand

Leave a Comment