Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • किश्तवाड़ में खाई में गिरी बस, 24 यात्रियों की मौत
Latest Uncategorized राष्ट्रीय

किश्तवाड़ में खाई में गिरी बस, 24 यात्रियों की मौत

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां के केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक मिनीबस अनियंत्रित होकर सोमवार को गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 24 लोगों की मौत होने की खबर है। जबकि करीब 13 लोग घायल बताए गए हैं। दुर्घटना में मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है. मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। हादसा सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर हुआ।

हादसे में घायल यात्रियों को आप के अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. मौके पर पुलिस और बचाव दल की टीमें पहुंच गई हैं। रिपोर्टों में कहा गया है कि एक मिनी बस (JK17- 6787) केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी. तभी यह बस श्रीगिरी के पास सड़क से फिसल गई और एक गहरी खाई में गिर गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस ओवर लोड थी।
अधिकारियों के अनुसार, बस के खाई में गिरने की दुर्घटना सोमवार सुबर 8 बजकर 40 मिनट पर हुई। यह बस केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी. पुलिस और प्रशासन की मदद से स्थानीय लोग ऑपरेशन में लगे हुए थे. पुलिस ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता यात्रियों का बचाव सुनिश्चित करना है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक यात्रियों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. हालांकि अभी इस हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

ठाकुरगंज में स्वच्छ भारत अभियान की उड़ रही है धज्जियां जैविक शौचालय लावारिस हालात में रखा हुआ है

Mukesh

BNMU में गणतंत्र दिवस जश्न के साथ साथ संकल्प लेने की दिन भी है व: प्रति कुलपति

Mukesh

जल जीवन हरियाली को लेकर ठाकुरगंज भातडाला पोखर का निरीक्षण करने सूबे के मुखिया श्री नीतीश कुमार पहुँचे ठाकुरगंज

Mukesh

Leave a Comment