Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • बेलगाम हुए अपराधी, बुजुर्ग के बाद युवक को गोली मार कर हत्या
नालंदा बिहार

बेलगाम हुए अपराधी, बुजुर्ग के बाद युवक को गोली मार कर हत्या

इन दिनों बिहार के सीएम के गृह जिले नालंदा में पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है। प्रातः सिलाव थाना इलाके में गला दबाकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गयी और फिर सरेशाम नूरसराय थाना इलाके में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।
बदमाशों ने पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए शव को सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गया। नूरसराय पुलिस देर शाम कखड़ा गांव के समीप से शव को बरामद किया है।

पुलिस ने मृतक की पहचान नूरसराय के दरूआरा गांव निवासी राजनंदन चैधरी के पुत्र जितेन्द्र कुमार के रूप में की है। शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भींड़ उमड़ पड़ी। और इसकी सुचना पुलिस को दी।परिजनों की मानें तो दोस्तों ने ही हत्या करने के बाद साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से शव को सड़क किनारे फेंक दिया। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि दोस्तों ने गोली मारने के बाद बाइक से कहीं सुरक्षित स्थान पर ले जा रहा होगा।इसी दौरान उसकी मौत हो गई और पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए शव को फेंककर फरार हो गया। शव को देखने से प्रतित होता है कि उसके दोनों पैर के नाखुन सड़क पर काफी दूर तक घसीटा गया है।

विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार से इस मामले में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि जितेंदर कुमार की गोली मार हत्या हुई है। हत्या के कारणों के बारे में उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी। मामले की तफ्तीश के बाद इसका खुलासा किया जायेगा।उन्होंने बताया की मृतक इसी थाना इलाके के दरुआरा गांव का रहने वाला है। वहीं दूसरी ओर मृतक के भाई का कहना है की यह खाने पीने वाला व्यक्ति था। अपने दोस्तों के साथ खा पी रहा था। उसी दौरान विवाद हुआ। जिसमें इसे दोस्तों ने ही गोली मार हत्या करने के बाद शव को गांव से दो किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया।

Related posts

पि०यू० में छात्र संघ सेंट्रल पैनल में जाप ने नामांकन किया

Mukesh

संसद में अविश्‍वास प्रस्‍ताव के पक्ष में तेजस्‍वी, नीतीश बोले- हम PM मोदी के साथ रहेंगे

Pankaj kumar

मधेपुरा : बहन प्रियंका रेड्डी देश सहित हमलोग शर्मिंदा हैं क्योंकि आपके कातिल अभी भी जिंदा है:-ई० मुरारी

Mukesh

Leave a Comment