Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • पेट्रोल पंम्प मालिक के हत्या मामले मे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए माले ने दिया दिवसीय धरना
गोपालगंज बिहार

पेट्रोल पंम्प मालिक के हत्या मामले मे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए माले ने दिया दिवसीय धरना

भोरे थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप एवं कोल्डस्टोर मालिक रामाश्रय सिंह की हत्या आज से 20 दिन पूर्व कर दी गई थी। लेकिन अब तक अपराधियों को ना तो गिरफ्तार किया गया ओर नाही गिरफ्तारी के लिए कोई ठोस कदम ही उठाया गया। इससे नाराज भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने आज भोरे प्रखंड परिसर में धरना देकर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की इस धरने में उत्तर प्रदेश से आए एक्वा राज्य अध्यक्ष गीता पांडे ने जमकर सरकार को कोसा वही प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र पासवान ने सरकार पर जमकर निशाना साधा आपको बता दें कि पेट्रोल पंप मालिक रामाश्रय सिंह के मौत के बाद पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

भाकपा माले के नेताओं ने यह आरोप लगाते हुए कहा की कई अपराधियों के घर की कुड़की भी हुए लेकिन क्या यह कुड़की महज एक दिखावा था। वही कटेया थाना क्षेत्र से आई एक महिला ने कटेया के थानेदार पर आरोप लगाते हुए बताया कि मेरी लड़की के साथ छेड़छाड़ हुआ है। मेरे साथ मारपीट भी किए जब मैं थाने पर पहुंची तो थानाध्यक्ष ने कोई संज्ञान नहीं लिया और मुझे गोपालगंज जाकर हरिजन थाने में रिपोर्ट लिखानी पड़ी इसके बावजूद अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस सभा में माले के कई नेता मौजूद थे।

Related posts

पप्पू यादव की इच्छा शक्ति ने मुजफ्फरपुर एवं वैशाली की चमकी रोगियों का एंबुलेंस एवं डॉक्टरो की देखकर उम्मीद जगा

Binay Kumar

पेट्रोल-डीजल के बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ AISU ने मधेपुरा में प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की

Mukesh

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को दिखाया काला झंडा

Binay Kumar

Leave a Comment