Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
नालंदा बिहार

पूर्व पंच की पिट पिट कर हत्या

नालंदा में अपराधी पूरी तरह बेलगाम हो गए है। गोली बारी और हत्यायों का दौर जारी है। आम लोगो की बात तो दूर यहां जन प्रतिनिधी को भी बख्शा नही जा रहा है। ताजा मामला परबलपुर थाना क्षेत्र के सीता बिगहा-बेलदरियापर गांव की है। जहां पंचायती के दौरान बदमाशों ने पीट-पीटकर पूर्व पंच को मौत के घाट उतार दिया। मारपीट में कई लोग जख्मी हो गए। जख्मी पंच को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया था। उसी दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक जयमंगल चौहान के 55 वर्षीय पुत्र कैलाश चौहान हैं।

हत्या की खबर पाकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बुजुर्ग विवाहित युवक द्वारा विवाहिता से दूसरी शादी रचाने की पंचायती कर रहे थे। उसी दौरान मारपीट की घटना हुई। ग्रामीणों की मानें तो गांव के एक विवाहित ने दूसरी विवाहिता से शादी रचा ली थी। जिसमें दो पक्षों में विवाद हो रहा था।

दोनों पक्षों के बीच बुजुर्ग पूर्व पंच पंचायती करा रहे थे। उसी दौरान दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और लाठी और रॉड से एक-दूसरे को पीटने लगे। उसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए पूर्व पंच की भी बुरी तरह पिटाई कर दी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पंचायती के दौरान मारपीट हुई। जिसमें पूर्व पंच भी जख्मी हो गए। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पांच बदमाशों को आरोपित कर घटना की एफआईआर दर्ज की गई है। जिसमें आरोपी बालदेव चौहान उसकी पत्नी, सुधांशु चौहान और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

गरीब कल्याण योजना डबल इंजन सरकार का चुनावी जुमला है- एजाज अहमद

Pankaj kumar

मधेपुरा : किसान सांसद की बैठक में किसान की बदहाली पर हुए चर्चा

Mukesh

धूम्रपान निषेध से बचने और दूसरों को बचाने के लिए लिया संकल्प

Binay Kumar

Leave a Comment