Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • शहर होगा रंगीन फब्बारा वाटर कूलर लगेगा
बिहार समस्तीपुर

शहर होगा रंगीन फब्बारा वाटर कूलर लगेगा

समस्तीपुर के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने आज अपने आवास पर एक बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि समस्तीपुर शहर के स्टेडियम गोलम्बर , स्टेशन चौक स्थित गाँधी स्मारक परिसर तथा मगरदही घाट स्थित पार्क का सौंदर्य करण रंगीन फब्बारा लगेगा। समस्तीपुर शहर में जगह चिन्हित कर वाटर कूलर /वाटर एटीएम लगाने की उनकी योजना है तकि लोगो को पीने हेतु ठंडा पानी मिल सके l

सड़क पे डिवाइडर का विस्तार मुसरीघरारी तक कराने,भोला टॉकीज गुमटी पर ओवर ब्रिज का निर्माण कराने, D.R.M ऑफिस चौक तथा कन्हैया चौक जितवारपुर से महदैया चौक शीतलपट्टी होते हुए N.H-28 तक सड़क निर्माण कराने हेतु वो लगातार प्रयासरत है तथा सम्बंधित अधिकारियो से इस सम्बन्ध में लगातार विचार -विमर्श कर रहे है।

उन्होंने कहा कि सुभाष चौक भैरोखरा/ताजपुर से बूढ़ी गंडक नदी के तट पर अंगार घाट तक के बाई-पास सड़क का 90% कार्य संपन्न हो चूका है।

उन्होंने कहा कि समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बंद पड़े सरकारी नलकूपों को चालू कराने हेतु उन्होंने विभागीय अभियंताओं के साथ विगत सप्ताह पहले एक बैठक करके आवश्यक निर्देश दे दिए है। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के लगभग 85% सड़को का निर्माण /जीर्णोद्धार हो गया हैl शेष कार्य 01 वर्ष के अंदर करा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर सदर अस्पताल की बदहाल व्यवस्था को सुचारु करने हेतु उन्होंने अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपये दिए है तथा जरुरत पड़ने पर और भी राशि सदर अस्पताल के विकास हेतु मुहैया करवा दिया जाएगा। माननीय विधायक श्री शाहीन ने कहा कि समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के चहुँमुखी विकास की चर्चा बिहार के दूसरे जिले में भी हो रही है l
उन्होंने कहा कि उन्हें जनता का अपार प्यार , सहयोग व आशीर्वाद मिल रहा है तथा वो सदैव क्षेत्र की जनता की समस्याओ के निराकरण हेतु प्रयासरत रहते है।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

शराबबंदी पर मुख्यमंत्री की इच्छाशक्ति कमजोर हो चुकी है: पप्पू यादव

Mukesh

मधेपुरा जन नायक कर्पूरी ठाकुर चिकित्सा महाविद्यालय में ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन के छात्र नेता ने किया वृक्षारोपण

Mukesh

पस्तपार पुलिस ने गस्ती में दो शराब कारोबारी को पकड़ा भेजा जेल

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0