Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • हत्या लूट के बाद अब एक युवती के साथ कट्टा की नोक पर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया
नालंदा बिहार

हत्या लूट के बाद अब एक युवती के साथ कट्टा की नोक पर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया

बिहार की आवाज:- नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ नगर के बिहार थाना इलाके के खंदकपर मोहल्ले से एक युवती के साथ घटना घटी है। सरेशाम युवती को अगवा कर हवस के पांच दरिंदो ने गैंगरेप कर उसका वीडियो बना लिया। पीड़िता ने घटना की एफआईआर का आवेदन तीन दिनों पूर्व ही महिला थाने में दी थी। मगर पुलिस टाल मटोल कर रही थी। जब इस बात की जानकारी वरीय अधिकारी को दी गयी तो आनन फानन में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने बताया है कि वह बिहारशरीफ में किराए के कमरे में रह कर पढ़ाई करती है।

गुरुवार की शाम वह सब्जी लेने निकली। उसी दौरान नालंदा कॉलेज मोड़ के समीप एक बाइक पर सवार दो युवक आया। एक युवक ने बाइक से उतर कर युवती का चेहरा रूमाल से ढक दिया और जबरन उसे बाइक पर बिठा कर खंदकपर गैस गोदाम की गली में स्थित एक घर में ले गया। जहां पूर्व से तीन बदमाश मौजूद थे। कट्टा की नोंक पर पांचों बदमाशों ने पहले उसकी पिटाई की इसके बाद बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए मोबाइल में वीडियो भी बनाया।

कुकर्म के बाद बदमाशों ने मुंह खोलने पर जान मारने की धमकी देते हुए युवती को रिहा कर दिया। इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर ली अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

प्रतिदिन भयभीत होकर पुल से गुजरना पड़ता है

Binay Kumar

मधेपुरा: जाप युवा परिषद का एक दिवसीय धरना रोजगार नही तो सरकार नही के तहत

Mukesh

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक का बढ़ता कारवां

anand

Leave a Comment