Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • छपरा -मुजफरपुर NH722 पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चला
Latest बिहार मुजफ्फरपुर राज्य सारण होम

छपरा -मुजफरपुर NH722 पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चला

एनएच के किनारे अतिक्रमण की समस्या गंभीर होती जा रही है। जिसके कारण आए दिन जाम की समस्या से लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। लोग सड़क किनारे होटल धर्मकांटा, फुटकर दुकान सहित ठेले पर दुकान सजा लेते हैं जिसके कारण सड़क की चौड़ाई कम पड़ जाती है। एनएच पर तेज रफ्तार सैकड़ों वाहनों का आना-जाना लगा रहता है और अतिक्रमण के कारण सड़क की चौड़ाई कम होने से दुर्घटना की संभावना बढ़ जाती है। सड़क के किनारे अवैध कब्जा के कारण दुर्घटनाओं में काफी इजाफा हो रहा है इसके संबंध में न्यायालय ने भी अतिक्रमण पर सख्त निर्देश जारी किए हैं।

छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 के किनारे शनिवार को गरखा प्रखंड के अख्तियारपुर से लेकर कमालपुर के बीच सारण जिला अधिकारी के आदेश पर अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया। जेसीबी मशीन से अतिक्रमण हटाने पहुंचे अधिकारियों की टीम को देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया। प्रशासन अपनी पूरी तैयारी के साथ अवैध कब्जा को हटाने पहुंची थी हालांकि कहीं से कोई विरोध के स्वर नहीं सुनाई दिए। यह अभियान छपरा से मुजफ्फरपुर तक चलाया जाएगा। इस दौरान सीईओ मोहम्मद इस्माइल, एनएचएआई के परियोजना निदेशक विभूति भूषण कुमार, सड़क निर्माण कंपनी के पीएम जीतू राज सहित दर्जनों पुलिसकर्मी मौजूद थे।

रिपोर्ट प्रभात रंजन।

Related posts

सोनवर्षा :बैठ मुसहरी में असहाय महिला का चूल्हा कई दिनों नही जला था पप्पू यादव के निर्देश पर जाप it सेल जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार ने दिया राशन और आर्थिक मदद

Mukesh

विभिन्न माँग को लेकर साइंस कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंपे छात्र नेता मनीष यादव…

Mukesh

पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर के बालिका गृह दुष्कर्म मामला को संसद में CBI से जांच का मांग की

anand

Leave a Comment