Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • सीपीआईएम के कार्यकर्ताओं ने किया सीडीपीओ कार्यालय का घेराव
बिहार समस्तीपुर

सीपीआईएम के कार्यकर्ताओं ने किया सीडीपीओ कार्यालय का घेराव

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड स्थित सीडीपीओ कार्यालय का घेराव सीपीआईएम के शाखा कमिटी आलमपुर पूरव एवं पश्चिम के संयुक्त निर्णय के अनुसार आलमपुर कोदरिया पंचायत के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 46 वार्ड नंबर 14 अनुसूचित जाति कोटी में सेविका पद पर चयन में विभागीय अरंगेबाजी एवं जनप्रतिनिधि के गलत करतूत के खिलाफ आक्रोष पूर्ण प्रदर्शन सीडीपीओ कार्यालय के समक्ष किया गया।

सभा की अध्यक्षता शाखा मंत्री बैजनाथ महतो ने किया। सभा को राज्य कमेटी सदस्य रामदयाल भारती, मार्क्सवादी नेता कॉमेडी अजय कुमार, जिला परिषद सदस्य कामरेड रामदेव राय, एसएफआई नेता जिला सचिव कामरेड सिंटू कुमार एवं राम विनय महतो ने संबोधित किया।

सभी वक्ताओं ने प्रथम आवेदिका सावित्री कुमारी पति सुधीर कुमार दास को पोषक क्षेत्र से बाहर होने के आधार पर मेधा सूची से बाहर करने तथा द्वितीय आवेदिका मुनिता कुमारी का चयन 15 दिनों के अंदर करने की मांग कीया है, साथ ही सीडीपीओ कार्यालय से दलालों को बाहर करने की मांग की है। वहीँ कॉमरेड अजय कुमार के नेतृत्व में 5 सदस्य प्रतिनिधि मंडल ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

Related posts

प्रिया राज के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओं ने पटना में ली जाप की सदस्यता

Mukesh

BNMU में आंदोलन कर रहे छात्रों को नीरज बबलू के गुंडा कहने पर छात्र नेताओं ने कहा माफी मांगे विधायक नही तो होगी आर पार की लड़ाई: छात्र नेता जाप

Mukesh

जिन्‍हें मंजू वर्मा में कुशवाहा नजर आता है, उन्‍हें जूते मारने की जरुरत है : पप्पू यादव

anand

Leave a Comment