Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • समस्तीपुर
  • प्रखंड क्षेत्र में माले को मजबूत बनाने को लेकर हर स्तर पर प्रयास किया जाएगा
बिहार समस्तीपुर

प्रखंड क्षेत्र में माले को मजबूत बनाने को लेकर हर स्तर पर प्रयास किया जाएगा

समस्तीपुर जिले के ताजपुर प्रखंड क्षेत्र में भाकपा माले के संस्थापक महासचिव का० चारू मजूमदार के शहादत दिवस के अवसर पर आज मोतीपुर स्थित गोदाम पर प्रखंड स्तरीय संकल्प दिवस का आयोजन किया गया।जिसकी अध्यक्षता प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कीया। वहीँ आशिफ होदा, मो० एजाज़, नौशाद तौहीदी, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, राजदेव प्रसाद सिंह, जयनारायण सहनी, मोतीलाल सिंह, विजय कुमार, मो० अबूबकर, सोनिया देवी, अनीता देवी, हरिदेव सिंह, देवेन्द्र साह, मलित्तर राम, विनय कुमार सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने संकल्प सभा को संबोधित किया। अपने अध्यक्षीय संबोधन में सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि का० चारू मजूमदार की शहादत आज के ही दिन 1972 ई० में हुई थी।

उन्होंने अपने लेख में कहा था कि कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य जनता के सामने मिशाल के रूप में अपने को प्रतिष्ठित करेंगे तभी वह जनता को प्रेरित कर सकेंगे। अत: हर सदस्य को अपने स्वार्थ के विचार के खिलाफ संघर्ष करना होगा। पार्टी के सदस्यों को हमेशा राजनीति प्रचार उन्नत करने की कोशिश में लगा रहना होगा और यह काम तभी कर सकेंगे जब हम भूमिहीन व गरीब किसानों की विचार व भावना को समझना सीखेंगे और जन दिशा के प्रचार के जरिये उनके साथ एकरूप हो सकेंगे।

संकल्प सभा में एक प्रस्ताव पारित कर 30 जुलाई को कोलकाता रैली एवं 9,10 अगस्त को समस्तीपुर में आहूत आइसा राज्य सम्मेलन को तन-मन-धन से सफल बनाने की अपील कीया गया है। संकल्प सभा के शुरू में दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि का० चारू मजूमदार को देने के पश्चात कार्यकर्ताओं ने इंकलाबी नारे भी लगाया।

Related posts

L.N.M.U में अकेले चुनाव लड़ेगी जाप छात्र

Mukesh

ईद मिलन समारोह -सह -सद्भावना भोज का आयोजन हुआ

Binay Kumar

पप्पू यादव की नारी बचाओ पद यात्रा 19और 20 सभी दल को चुनौती दिया है

Mukesh

Leave a Comment