Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • पूर्व मुख्यमंत्री सह वर्तमान विधायक जीतन राम मांझी ने किया दौरा लोगों की सुनी फर्याद
गया बिहार

पूर्व मुख्यमंत्री सह वर्तमान विधायक जीतन राम मांझी ने किया दौरा लोगों की सुनी फर्याद

गया के इमामगंज प्रखण्ड के ब्लॉक के मनरेगा भवन में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह इमामगंज क्षेत्र के वर्तमान विधायक जीतन राम मांझी ने जनता एवं प्रखण्ड स्तरीय अधिकारी के साथ की बैठक और जनता की सुनी फर्याद। विभिन्न समस्या से सम्बंधित अधिकारीयों को समस्या को समाधान करने के लिए दिया निर्देश बताते चले की इमामगंज प्रखण्ड क्षेत्र में सबसे ज़्यादा भूमि गड़बड़ी का मामला सामने आया जिससे पूर्व मुख्यमंत्री ने इमामगंज प्रखण्ड के अंचलाधिकारी पर लिया संज्ञान। और कहा के भूमि से सम्बंधित समस्या को जल्द समाधान करने का दिया निर्देश।

साथ ही साथ इस बैठक में हम पार्टी के प्रखण्ड अध्यक्ष धरमु सिंह , प्रमुख पति शंकर पासवान , झिकटिया पंचायत मुखिया पति चन्दर देव यादव , मंझौली मुखिया उत्तमदीप यादव,(नगवां) पंचायत समिति पार्वती देवी , (नौडीहा पंचायत) की पूर्व सरपंच मंजू पांडे , प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी राम सेवक राम , दिलशाद अहमद आदि मौजूद रहे। इमामगंज प्रखण्ड क्षेत्र के वर्तमान विधायक सह बिहार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को इमामगंज बाज़ार में रोड के गड्ढा में नाली का गन्दा जल जमाव से होकर गुज़रना पड़ा।

ये जल जमाव इमामगंज बाज़ार के पंजाब नेशनल बैंक के समीप काफी दिनों से मेन रोड पर बड़ा गड्ढा है। जिसमें सड़क पर बह रहा नाली का गन्दा जल जिससे लोगों को अवा गवन में हो रही है परेशानी और सबसे अधिक स्कूली बच्चों को होती है परेशानी लेकिन किसी प्रतिनिधि एवं अधिकारी का नहीं है। ध्यान हलाकि सभी को उसी मेन सड़क से गुज़रना होता है लेकिन तब भी नहीं जाता है ध्यान।

Related posts

पटना : युवा कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री से करोना संक्रमण के जांच मे हो रहे कोताही करनेवालों को शीघ्र दण्डित करने की मांग की है

Mukesh

पुलवामा में हुए शहीद के जवानों को आवाज इंडिया के बच्चों ने मधुबनी में केंडल जला कर व्यक्त किया सम्वेदना

Mukesh

स्कूल के चेयरमैन पर 70 लाख रु० गबन करने का आरोप

Binay Kumar

Leave a Comment