Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • 13वाँ राज्य सम्मेलन की सफलता को लेकर आइसा ने जारी किया पोस्टर
बिहार समस्तीपुर

13वाँ राज्य सम्मेलन की सफलता को लेकर आइसा ने जारी किया पोस्टर

समस्तीपुर जिले में आगामी 9/10 अगस्त 2019 को समस्तीपुर विधि महाविद्यालय में आहूत आइसा के 13वीं राज्य सम्मेलन की सफलता को लेकर आज आइसा ने पोस्ट जारी किया। इस पोस्टर में आइसा ने आज की वर्तमान समस्या को, नफरत नहीं अधिकार चाहिए, शिक्षा और रोजगार चाहिए को मुख्य नारा बनाया है।  विश्वविद्यालयों में फंड कटौती, फीस वृद्धि, निजीकरण, आरक्षण में कटौती आदि का जोरदार विरोध अपने पोस्टर के माध्यम से किया है, साथ ही छात्र-युवाओं से भगत सिंह-अंबेदकर के सपनों का समतावादी भारत बनाने के लिए संघर्ष तेज करने का आह्वान किया है। पोस्टर जारी करते हुए आइसा जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, छात्रसंध महासचिव लोकेश राज, जिला नेता दीपक यादव, मनीष राय, आशा कुमारी, प्रिति कुमारी इत्यादि ने कहा है कि अपने संघर्ष के मुद्दे को लोकप्रिय ढ़ंग से अपने सम्मेलन के पोस्टर पर आइसा लाकर, इसे आकर्षक तो बनाया ही है। छात्र आंदोलन का शंखनाद भी किया।

प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से इस आशय का जानकारी देते हुए आइसा जिला प्रभारी सह माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि इस पोस्टर को आज जिले के सभी प्रखंडों के साथ-साथ संपूर्ण बिहार में भेजवाया जा रहा है। उनहोंने आशा व्यक्त किया कि यह पोस्टर सम्मेलन के प्रचार-प्रसार में मील का पत्थर साबित होगा।

Related posts

चिमनी के पास एक युवक को पानी मे डूबने से हुई मौत

Binay Kumar

भेलवा में संत शिरोमणि गुरु रविदास जी महाराज का “प्रकाश पर्व” मनाया गया

Mukesh

पटना :मोदी जी बिहार में नेताओं की संपत्ति और मॉल खड़ा करने में सावन -भादो में आर्थिक मंदी का असर क्यों नहीं दिख रहा है – एजाज अहमद

Mukesh

Leave a Comment