Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
बिहार समस्तीपुर

समस्तीपुर पुलिस ने किया हथियार व नगद सहित 4 अपराधी को गिरफ्तार

समस्तीपुर ज़िले के नगर थाना क्षेत्र में 5 अगस्त 2019 को लड़की छेड़खानी को लेकर कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लोगों द्वारा मुसापुर दुर्गा मंदिर के पास एक लड़का पर हमला किया गया था और फायरिंग किया गया था। उक्त घटना का प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान के दौरान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी किया गया। छापेमारी के दौरान धरमपुर के पिंकू कुमार उम्र 21 वर्ष एवं पिंटू कुमार उम्र 23 वर्ष पिता रामबाबू राय के घर से एक काला रंग के बैग में रखा हुआ एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, 15 खोखा, दो मोबाइल, 25000 रु० नगद बरामद हुआ। इससे पूर्व भी धरमपुर के कई युवकों द्वारा ग्रुप बनाकर आस-पास के क्षेत्रों में बदमाशी करने की सूचना प्राप्त होती रहती है।

इन लोगो का अपराध शैली इस प्रकार है कि यह युवक ग्रुप में मोटरसाइकिल से निकलते थे और किसी-किसी विवाद को लेकर मारपीट व फायरिंग की घटना अंजाम देते थे। दिनांक 5 अगस्त 2019 को दिन में नगर थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ मोबाइल देखने को लेकर मारपीट किया गया था। ०१.पिंकू कुमार उम्र 21 वर्ष, ०२.मिंटू कुमार उम्र 23 वर्ष पिता रामबाबू राय। ०३.अंकित कुमार उर्फ बादल पिता संतोष यादव, ०४. राजा यादव पिता तिलक यादव ग्राम सभी ग्राम धर्मपुर थाना नगर के रहने वाला है। बुलेट मोटरसाइकिल:-1, होंडा जैन:-1, देसी कट्टा:-1, जिंदा कारतूस:-2, खोखा:- 15, और मोबाइल:- 4 इन लोगों के पास बरामद किया गया।

Related posts

मधुराम हाईस्कूल ग्वालपाड़ा में 9 फरवरी को विलंब से परीक्षा शुरू होने के मामलों को लेकर आज जिला शिक्षा पदाधिकारी को ग्रेस मार्क देने की मांग को लेकर आवेदन सौपा ।

Mukesh

श्री श्री 108 नव महायज्ञ मंत्रोच्चारण के साथ शुरू हुआ

Binay Kumar

पेट्रोल-डीजल के बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ AISU ने मधेपुरा में प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की

Mukesh

Leave a Comment