Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • राज्य सम्मेलन में आ रही कोष समस्या को लेकर आइसा के छात्रों ने शुरू किया खुदरा चंदा अभियान
बिहार समस्तीपुर

राज्य सम्मेलन में आ रही कोष समस्या को लेकर आइसा के छात्रों ने शुरू किया खुदरा चंदा अभियान

समस्तीपुर जिले में आइसा के राज्य सम्मेलन में आ रही कोष समस्या को दूर करने को लेकर आइसा के छात्रों ने आज शुरू किया डब्बा खुदरा चंदा अभियान। खराब मौसम के कारण 9-10 अगस्त को समस्तीपुर विधि महाविद्यालय में आहूत को लेकर छात्रों ने अपने-अपने हाथों में बैनर, झंडे एवं डब्बे लेकर शहर के बीआरबी कालेज से सड़क की दोनों ओर सभी दुकानों पर जाकर चंदा मांगकर सम्मेलन को सफल बनाने की अपील दुकानदारों से किया।

दुकानदारों ने भरपूर सहयोग दिया। टीम का नेतृत्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, सचिव चंदन कुमार बंटी ने करते हुए कहा कि छात्र हित के समस्याओं के अलावे जिले में आइसा आम आदमी की समस्याएं मसलन बिजली, पानी, नाला, सड़क, चिकित्सा, कानून-व्यवस्था आदि को लेकर मुखर रूप से लड़ती रही है। इस वजह से आम आदमी भी आइसा के सम्मेलन में तन मन धन से साथ दे रहें हैं।

इस कार्यक्रम के मौके पर लोकेश राज, गंगा प्रसाद पासवान ,मनीष राय, दीपक यादव, राजू झा सहित अन्य दर्जनों छात्रों ने भागीदारी दिया। इस आशय की जानकारी आइसा प्रभारी सह भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने प्रेस को देते हुए छात्र, नौजवान, बुद्धिजीवी, शिक्षक, व्यवसाई आदि से इस सम्मेलन को तन मन धन से सफल बनाने की अपील किया है।

Related posts

महाराष्ट्र के पुणे में दीवार गिरने से बिहार के कई लोगो की हुई मौत

Binay Kumar

पतरघट प्रखण्ड कार्यालय पर आंगनवाड़ी सेविका सहायिका ने किया विरोध प्रदर्शन

Mukesh

BiG News – थानेदार को SP ने किया निलंबित, पकड़े गए ट्रक को मोटी रकम लेकर छोड़ने का लगा है गंभीर आरोप

Mukesh

Leave a Comment