Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • जहानाबाद SP ने 12 थानेदारों को किया लाइन अटैच
Latest पटना बिहार राज्य होम

जहानाबाद SP ने 12 थानेदारों को किया लाइन अटैच

Patna:BiG News- गया के बाद अब जहानाबाद में भी पुलिस मुख्यालय के फरमान के बाद जहानाबाद SP ने कुल 16 थानों में से 12 थानेदारों को किया गया लाइन अटैच

खाकी में इंसान डेस्क। बिहार पुलिस मुख्यालय के दाग रहित थानेदार के अभियान के तहत अब खबर जहानाबाद से आ रही है जहां एसपी मनीष कुमार ने जिले कर कुल 16 थानों में से 12 थानेदारों को लाइन क्लोज कर दिया हैं।

दरअसल,गया के बाद अब जहानाबाद जिले में दागी पुलिस पदाधिकारियों पर बड़ी गाज गिरी है। पुलिस मुख्यालय के दागी को थानेदार नही बनाये जाने संबंधी पत्र के बाद गया एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है।

गृह विभाग के आदेश के आलोक में जहानाबाद जिले के 12 थाना और ओपी के प्रभारियों को थानेदारी की जिम्मेवारी से हटा दिया गया है। वहीं 2 इंस्पेक्टरों पर भी कार्रवाई हुई है।

जहानाबाद एसपी मनीष ने आदेश निर्गत कर सभी हटाए गए पदाधिकारियों को तत्काल पुलिस लाइन योगदान 11करने का निर्देश दिया है।बता दें कि पुलिस मुख्यालय द्वारा यह आदेश जारी किया गया है कि जिनपर पुलिस पदाधिकारियों पर 3 दंड है या विभागीय कार्रवाई लंबित है, उन्हें थानेदार नही बनाना है।

Related posts

राज्य सम्मेलन में आ रही कोष समस्या को लेकर आइसा के छात्रों ने शुरू किया खुदरा चंदा अभियान

Binay Kumar

काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशंस ने इंडियन सर्टिफिकेट्स ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (आईसीएसई)- 2019 कक्षा दसवीं का परिणाम घोषित

Mukesh

तहसील दार साहब आप कब आओगे … अपने कार्यालय

Mukesh

Leave a Comment