Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • कांग्रेस की बैठक में राहुल गांधी ने उठाया कश्मीर का मुद्दा, कहा- प्रधानमंत्री मोदी बताएं सच क्या चल रहा है…
Latest राष्ट्रीय

कांग्रेस की बैठक में राहुल गांधी ने उठाया कश्मीर का मुद्दा, कहा- प्रधानमंत्री मोदी बताएं सच क्या चल रहा है…

बिहार की आवाज़ :– कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर सवाल उठाते हुए चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हिंसा की खबरें हैं. वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है कि पीएम मोदी कश्मीर का सच लोगों को बताएं. उन्होंने प्रधानमंत्री से यह मांग की कि वह देश और जनता को बताएं कि वहां क्या हो रहा है.

शनिवार रात को वह सीडब्लूसी की दूसरे दौर की बैठक के लिए आए. नये कांग्रेस अध्यक्ष के ऐलान से पहले कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक चल ही रही थी कि रात करीब 10:25 बजे राहुल गांधी बाहर आए. राहुल गांधी जब कांग्रेस मुख्यालय से बाहर आए तो सबको लगा कि शायद वह नए कांग्रेस अध्यक्ष के बारे में कोई जानकारी देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उऩ्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जम्मू-कश्मीर के बारे में कई खबरें आ रही हैं. वहां लोग मर रहे हैं. सरकार को वहां की स्थिति के बारे में जवाब देना चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को पारदर्शिता के साथ यह बताना चाहिए कि देश में हो क्या रहा है.
कहा कि बैठक के बीच में जम्मू-कश्मीर के बारे में खबरें आईं. इसीलिए मुझे सीडब्लूसी की बैठक में बुलाया गया. नये कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चर्चा को रोककर जम्मू-कश्मीर के हालात पर चर्चा हुई.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा,
घाटी में पुलिस फायरिंग से संबंधित प्रायोजित और शरारतपूर्ण खबरों पर आम लोगों को यकीन नहीं करना चाहिए. पिछले छह दिनों में पुलिस ने भी एक भी गोली नहीं चलाई. इलाके में शांति है और स्थानीय लोग मदद कर रहे हैं. डीजीपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान के बाद राज्य की स्थिति के संबंध में यह स्पष्टीकरण दिया.

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

BNMU मधेपुरा के स्नोतकर राजनीति विज्ञान के अध्यक्ष बने राजकुमार सिंह

Mukesh

वेतन की मांग को ले सीएस से मिले स्वास्थ्य कर्मी

Pankaj kumar

हमारे लिए गांधी की प्रासंगिकता तभी है, जब हम अपने भीतर के ‘नैतिक मनुष्य’ को जगाए रख सकें

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0