Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • सहरसा: नाली योजना में घटिया सामग्री से हो रहे निर्माण से ग्रामीणों में आक्रोश
Latest बिहार सहरसा होम

सहरसा: नाली योजना में घटिया सामग्री से हो रहे निर्माण से ग्रामीणों में आक्रोश

सहरसा:सत्तरकटैया:

ज़िले के सत्तर कटैया प्रखंड अंतर्गत बिशनपुर पंचायत स्थित मोर ग्राम आरण के वार्ड नं 10 में नली गली योजना के तहत 350 फिट नाली का निर्माण घटिया सामग्री से कराए जाने का स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया ।

घटिया निर्माण कार्य को देख यूथ फ्रेंड्स ऑफ पब्लिक के अध्यक्ष अमित यादव के नेतृत्व में ग्रामीणों ने चल रहे कार्य को रोक संवेदक के खिलाफ घंटों आक्रोश व्यक्त किया।
ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए कहा कि नाली निर्माण में सबसे घटिया किस्म की ईंट व लोकल बालू का उपयोग किया जा रहा है साथ ही कार्य योजना का बोर्ड भी नहीं लगाया गया है।
वही अध्यक्ष अमित ने कहा कि नाली निर्माण कार्य में सबसे घटिया किस्म की ईंट,घटिया किस्म की सीमेंट एवं लोकल बालू का उपयोग किया जा रहा है। वही काम कर रहे मजदूर ने बताया कि संवेदक का कहना है कि आठ कंटर बालू में एक कंटर सीमेंट मिलाना है, लेकिन हम लोग सात एक का मसाला दे कर निर्माण कार्य कर रहे है। लेकिन ग्रामीण इस काम से संतुष्ट नहीं हैं।
वहीं यूथ फ्रेंड्स ऑफ पब्लिक के अध्यक्ष अमित यादव कहते है कि सरकार जो योजना पब्लिक तक भेजना चाहता है वो सही तरीके से जमीनी स्तर पर पहुंच सके लेकिन यहां के जमीनी हकीकत कुछ और ही बयाँ करता है। इसलये हमलोग प्रसाशन से अनुरोध करते है कि जमीनी हकीकत की जांच कर उचित कार्यवाही करे ।

Related posts

जाप अध्यक्ष पप्पू यादव की सुरक्षा में कटौती को ले JAP कार्यकर्ताओं ने बताया घोर गहरी साजिश

anand

मधेपुरा की गरिमा उर्विशा बनी कोशी शिखर सम्मेलन की ब्रांड एंबेसडर

Mukesh

सहरसा -सुपौल में पर्यावरण को सुरक्षित करने के उद्देश्य से खुली केरी बैग सेंटर

Mukesh

Leave a Comment