Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • डबल इंजन की सरकार बिहार को कर रही है बर्बाद;विकाश
पटना बिहार

डबल इंजन की सरकार बिहार को कर रही है बर्बाद;विकाश

बिहार में डबल इंजन की सरकार बिहार कर रही है बर्बाद कचरे कूड़ा से बनाने वाली बिजली कंपनी ने मुंह मोड़ा बिहार सरकार बात करती है ग्रीन सिटी बनाने का दावा योजना सिर्फ कागजों पर सभी दावे हो रहे फेल जन अधिकार युवा परिषद के विकास विकास यादव वंशी ने कहा बिहार की जितने भी योजना सिर्फ कागजों पर है एक तरफ कचरे से बिजली बनाने वाली कंपनी सरकार से मुंह मोड़ लेती है। दूसरी तरफ सरकार पटना ग्रीन सिटी के बात करती है क्योंकि धरती से प्रदूषित हो गया एक तरफ भारत में जीडीपी गिरता जा रहा है। दूसरी तरफ आर्थिक मंदी आएगी और बिहार में सत्ता और कुर्सी पाने के लिए नए-नए योजना लाए जा रहे हैं।

बिजली से चलने वाली ई-रिक्शा और कार लाया जाना एक तरफ बिजली बनाने वाली कंपनी बिहार सरकार से मुंह मोड़ लेते दूसरी तरफ कचरे को नदियों और गड्ढे में डाला जा रहा है। जिससे नदी और तालाब बर्बाद होते जा रहे हैं पेड़ पौधे नष्ट होते जा रहे हैं। बस बिहार सरकार लॉलीपॉप और छलावा करने के सिवा कुछ नहीं कर पा रही इनसे सरकार और देश नहीं चल रहा यह देश को बर्बाद कर देना पहले तो बिहार को सत्ता और कुर्सी की खेल चल रही है। सरकार और विपक्ष बस सत्ता हथियाने में लगा हैं और कुर्सी पर कैसे बैठे यह योजना चलती है।

वही उपस्थित छात्र युवा नेता भाई बिनय यादव का आरोप है कि  एक तरफ युवाओं का रोजगार नहीं मिल रहा दूसरी तरफ यातायात ट्रैफिक नियम लाकर आम आदमी को तंग करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे डायवर्सन हो सके डबल इंजन की सरकार बुरी तरह हो गया है। फेल एक तरफ टीचर को तनख्वाह नहीं मिला है। एक तरफ सिपाही को तनखा नहीं है। बड़े पैमाने पर शराबबंदी के नाम पर गोरख धंधा चल रहा है गुटखा बंद कर एक और नए धंधा का सरकारी योजना में शामिल हो गया है।

Related posts

पूर्णिया में पॉपुलर फ्रंट कार्यालय में ईडी का छापा , किसान आंदोलन एव NRC CAA, आंदोलन को दिया था समर्थन

Mukesh

SNS कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष अंशू सिंह ने कुलपति को सौपा मांग पत्र BA पार्ट थर्ड की प्रायोगिक परीक्षा पुनः लेने की मांग

Mukesh

26 जुलाई को दिव्यांगगो के लिए लगेगा शिविर

Binay Kumar

Leave a Comment