Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • मंत्री के बेटे की गाड़ी नहीं जांच करना पुलिस को महंगा पड़ा …
Latest पटना बिहार

मंत्री के बेटे की गाड़ी नहीं जांच करना पुलिस को महंगा पड़ा …

पटना :- बिहार की राजधानी पटना में वाहन जांच के दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की गाड़ी की जांच नहीं करने के मामले में दो पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. इस मामले में एक दारोगा और एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक वाहन जांच के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य के बेटे की गाड़ी को पुलिस ने चेक नहीं किया. जिसको गंभीरता से लेते हुए कमिश्नर आनंद किशोर ने दोनों दोषी पुलिसकर्मियों पर तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया. जिसके बाद दारोगा देवपाल पासवान और सिपाही दिलीप चंद्र को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक पटना में कमिश्नर आनंद किशोर की अगुवाई में रविवार को सड़क पर वाहन जांच अभियान चल रहा है.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की गाड़ी जांच के लिए रोकी गयी. गाड़ी में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित, बहू और पत्नी थीं. सांसद लिखी गाड़ी को रोके जाने के बाद भी मौके पर मौजूद किसी भी अधिकारी या पुलिसवाले में जांच करने की हिम्मत नहीं कर पाए . मामले को गंभीरता से लेते हुए कमिश्वर आनंद किशोर ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित करने का आदेश दिया.

Related posts

नाबालिग लड़की के साथ रेप

Binay Kumar

पतरघट प्रखण्ड कार्यालय पर आंगनवाड़ी सेविका सहायिका ने किया विरोध प्रदर्शन

Mukesh

AISU ने BNMU परीक्षा विभाग को शिक्षा माफिया व बिचौलियों के संक्रमण से मुक्त करने की मांग को लेकर कुलपति को सौपा एक ज्ञापन

Mukesh

Leave a Comment