Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • मंत्री के बेटे की गाड़ी नहीं जांच करना पुलिस को महंगा पड़ा …
Latest पटना बिहार

मंत्री के बेटे की गाड़ी नहीं जांच करना पुलिस को महंगा पड़ा …

पटना :- बिहार की राजधानी पटना में वाहन जांच के दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की गाड़ी की जांच नहीं करने के मामले में दो पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. इस मामले में एक दारोगा और एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक वाहन जांच के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य के बेटे की गाड़ी को पुलिस ने चेक नहीं किया. जिसको गंभीरता से लेते हुए कमिश्नर आनंद किशोर ने दोनों दोषी पुलिसकर्मियों पर तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया. जिसके बाद दारोगा देवपाल पासवान और सिपाही दिलीप चंद्र को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक पटना में कमिश्नर आनंद किशोर की अगुवाई में रविवार को सड़क पर वाहन जांच अभियान चल रहा है.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की गाड़ी जांच के लिए रोकी गयी. गाड़ी में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित, बहू और पत्नी थीं. सांसद लिखी गाड़ी को रोके जाने के बाद भी मौके पर मौजूद किसी भी अधिकारी या पुलिसवाले में जांच करने की हिम्मत नहीं कर पाए . मामले को गंभीरता से लेते हुए कमिश्वर आनंद किशोर ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित करने का आदेश दिया.

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

शिक्षा व्यवस्था के प्रति रुचि दिखाते हुये सम्पूर्ण शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करे सरकार

Binay Kumar

कृषि विशेषज्ञ शम्भू शरण भारतीय को B.N.M.U के प्रतिकुलपति ने किया सम्मानित

Mukesh

मधेपुरा : सड़के जलमग्न है, सरकार चुनाव में मस्त है जनअधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा शहर के मेन रोड पर रोप दिया धान सरकार के खिलाफ किया नारेबाजी

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0