Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • सहरसा: रोजगार नही तो सरकार नही लेकर जाप युवा परिषद ने दिया धरना
Latest बिहार सहरसा होम

सहरसा: रोजगार नही तो सरकार नही लेकर जाप युवा परिषद ने दिया धरना

सहरसा:राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) सहरसा की ओर से बिहार में रोजगार नहीं तो सरकार नहीं के खिलाफ गुरुवार को एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन स्टेडियम स्थित धरना स्थल पर किया गया। जन अधिकार युवा परिषद के नव मनोनीत युवा जिलाध्यक्ष समीर पाठक की अध्यक्षता एवं युवा शक्ति उपाध्यक्ष देव नारायण यादव उर्फ नुनु यादव के संचालन में धरना दिया गया।

जन अधिकार युवा परिषद द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में जाप के सभी प्रकोष्ठ के नेता,कार्यकर्ता शामिल हुए ।
सभा को संबोधित करते हुए युवा परिषद के युवा अध्यक्ष समीर पाठक ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी विगत 15 वर्षों से एक कोढ़ बन गया है। सुशाशन बाबू नीतीश कुमार के सत्ता काल में प्रत्येक विभाग में हजारों नौकरियां है इसके बाद भी शिक्षित बेरोजगार दर-दर की ठोकर खा रहे है। शिक्षित बेरोजगारों के परिवार भुखमरी के कगार पर है । इसी को लेकर पार्टी सुप्रीमो पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर एक दिवसीय धरना दिया गया है ।
जाप ज़िला अध्यक्ष महबूब आलम जिबु,कार्यकरणी अध्यक्ष रंजन यादव एवं राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रंजन प्रियदर्शी ने संबोधन में कहा कि बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं है।अपराधी तांडव मचा रहे हैं।पुलिस प्रशासन नए मोटर अधिनियम, शराबबंदी, गुटखा बंदी के नाम पर अवैध वसूली का कारोबार चला रहा है। जिससे आम जनता काफी परेशान है। जिसके लिए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ता संघर्ष कर रहे हैं । पार्टी नेताओं ने शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार मिलने तक 5 हजार बेरोजगारी भत्ता देने की भी मांग किया ।धरना के बाद एक शिष्टमंडल ने मांगो से सम्बंधित ज्ञापन राज्यपाल के नाम डीएम को सौपा ।बारिश के बाद भी धरना स्थल पर युवाओं महिलाओं की भीड़ लगी रही ।
धरना में पार्टी के जाप जिलाध्यक्ष महबूब आलम जिबु,कार्यकरणी अध्यक्ष रंजन यादव,जाप it सेल जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार, युवा प्रखण्ड अध्यक्ष पतरघट इंद्र भूषण कुमार गुड्डू,युवा शक्ति उपाध्यक्ष देव नारायण यादव उर्फ नुनु यादव,राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रंजन प्रियदर्शी,प्रदेश महासचिव शशि यादव,किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष अरविंद यादव,प्रदेश महासचिव कमलेश्वरी प्रसाद यादव,भारती झा, पप्पू यादव,
प्रदेश महासचिव शैलेन्द्र शेखर,इंदुभूषण सिंह इंदू,संजय सुमन,नरेश निराला,सरिता देवी,अशोक यादव,गुड्डू यादव,दीपक मिश्रा,दीपक चौखनी,नागेन्द्र यादव,अरविंद यादव,पप्पू भगत,राहुल यादव,भूषण यादव,मुकेश कुमार,कुमार चंद्रहास,बचनेश्वर झा,तारिक खान,जितेंद्र भगत,विजय,गौतम ठाकुर सहित महिलाएं,युवा एवं पार्टी कार्यकर्ता,पदाधिकारी मौजूद थे ।

Related posts

पटना हाइकोर्ट की निगरानी में पटना जल प्रलय के कारणों की हो जांच : पप्‍पू यादव

Mukesh

मुजफरपुर एसएसपी को जवाब देने के लिए तैयार है जाप नेता पुन पुन यादव

Mukesh

जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति को बर्खास्त करने की माँग

Binay Kumar

Leave a Comment