Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • रोसड़ा : पत्नी से झगड़ा कर युवक बूढ़ी गंडक में लगाई छलाँग
Latest बिहार राज्य समस्तीपुर होम

रोसड़ा : पत्नी से झगड़ा कर युवक बूढ़ी गंडक में लगाई छलाँग

समस्तीपुर/रोसड़ा:आशुतोष झा:रोसड़ा में पत्नी से नोकझोंक में पुरानी भिरहा गांव के एक युवक ने रहुआ पुल से बूढ़ी गंडक में छलांग लगा दी। घर से लाल रंग की ऑल्टो कार पर सवार होकर निकला पंचायत के पूर्व मुखिया और राजद से जुड़े लालटून पासवान का पुत्र अभिप्राण भारती उर्फ पिटू (24) रोसड़ा-समस्तीपुर पथ के बीच रहुआ पुल पर पहुंचा। कार खड़ी कर मोबाइल से पिता से संपर्क स्थापित किया। प्रणाम कर अब कभी भेंट नहीं होने तथा कार वापस ले जाने की सूचना देते हुए अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर लिया। इसके बाद बूढ़ी गंडक में कूद गया।
बुधवार की रात्रि करीब 8.30 बजे के आसपास लोगों ने भी नदी में कुछ गिरने की आवाज अवश्य सुनी,लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया। पुल पर पहुंचे पिटू के पिता और परिजन ने कार खड़ी देखी तो तत्क्षण इसकी सूचना पुलिस को दी। रात में प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। रात में भी काफी देर तक खोजबीन की गई,लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सका। दूसरे दिन गुरुवार को भी पूरे दिन एसडीआरएफ की बोट के सहारे तथा स्थानीय गोताखोरों की मदद से महाजाल गिराकर खोज की। लेकिन,सफलता नहीं मिल पाई।

इस बीच अनुमंडलाधिकारी अमन कुमार सुमन, अंचलाधिकारी नरेंद्र कुमार,थानाध्यक्ष अमित कुमार भी घटनास्थल के निकट पहुंचकर जायजा लिया तथा एसडीआरएफ को आवश्यक निर्देश भी दिया। इस दौरान अभिप्राण भारती के पिता लालटुन पासवान एवं परिजन समेत सैकड़ों ग्रामीण व आसपास के लोग नदी के तट से लेकर रहुआ पुल तक जमे थे। घटना के बाद से महज पांच माह के पुत्र को सीने से लगाकर पत्नी शोभा देवी चीत्कार मार रही थी। वहीं,मां नीलम देवी समेत सभी परिजनों में कोहराम मचा है।

आशुतोष झा की रिपोर्ट

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

आतंकी मुठभेड़ में खगड़िया के लाल हुए शहीद

Binay Kumar

सहरसा: छात्र रालोसपा ने अगस्त क्रांति दिवस को शिक्षा सुधार क्रांति दिवस के रूप में मनाया

Mukesh

कोशी में खुला पहला पेपर बैग फैक्ट्री मधेपुरा के दो इंजीनियर ने की सुरुआत

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0