Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • पप्पू यादव कल जाएंगे जहानाबाद वहा कड़ेंगे शांति मार्च
Latest पटना बिहार राज्य होम

पप्पू यादव कल जाएंगे जहानाबाद वहा कड़ेंगे शांति मार्च

पटना: पप्पू यादव कल जहानाबाद में अमन शांति मार्च करेंगे -एजाज अहमद जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने बताया कि दिनांक 16 अक्टूबर 2019 को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जहानाबाद में अमन और शांति के लिए शांति मार्च करेंगे।
एजाज ने जहानाबाद के अमन और शांति बनाए रखने में लोगो से एक दूसरे के साथ सहयोग करने की अपील की है । साथ ही प्रशासन से चिन्हित दोषियों पर ही कार्रवाई करने और, बेकसूरो की गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की । इन्होने बुजुर्ग और बच्चों पर की जा रही कार्रवाई को तत्काल रोकने की दिशा में राज्य सरकार से पहल करने एवं सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कार्रवाई में लिप्त जो भी व्यक्ति हैं उन को चिन्हित करके सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की है । इसकी उच्च स्तरीय जांच कराये जाने की बात कही, जिससे निष्पक्ष एवं बिना किसी भेदभाव के सच्चाई को सामने लाया जा सके । साथ ही जिन दुकानों और मकानों के नुकसान हुए हैं उनका आकलन करवा कर उचित मुआवजा देने की मांग की ।

Related posts

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना संभव नहीं…

anand

मधेपुरा : सड़के जलमग्न है, सरकार चुनाव में मस्त है जनअधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा शहर के मेन रोड पर रोप दिया धान सरकार के खिलाफ किया नारेबाजी

Mukesh

ठाकुरगंज : चाइल्डलाइन में दोस्ती बेंड कार्यक्रम का हुआ समापन

Mukesh

Leave a Comment