Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • जाप छात्र परिषद ने BNMU के प्रतिकुलपति को सौपा मांग पत्र
Latest एजुकेशन बिहार मधेपुरा राज्य होम

जाप छात्र परिषद ने BNMU के प्रतिकुलपति को सौपा मांग पत्र

मधेपुरा :आज जन अधिकार छात्र परिषद के विश्ववविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रीतेश के अध्यक्षता में भूपेंद्र नारायण मंडल यूनवर्सिटी के प्रतिकुलपति डॉ०फारूक अली से मिलकर एक मांग पत्र सोपा।।
मौके पर मौजूद छात्र नेता पिंटू यादव ने कहा कि अन्य वर्ष से अधिक राशि पार्ट थ्री के एडमिशन एवम फॉर्म भराई में क्यों ली जा रही है।
परीक्षा के बाद लंबित रिजल्ट क्यों ।
भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय स्नातक पार्ट 1 2018 के छुटे हुए छात्रों का स्पेशल प्रायोगिक परीक्षा 500 रुपइया का चालान कटा कर परीक्षा दिया लेकिन उसे न ही कॉपी मिला न ही मार्क ऐसे छात्र आर्थिक तंगी का शिकार हो रहे हैं। इसका रिजल्ट जल्द से जल्द घोषित किया जाय।
अजय सिंह यादव ने कहा कि इस बार सबसे अधिक पैसा ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय में लिया जा रहा है ऐसे क्यों।।इन्ही सब मांगो को लेकर हमलोग आज प्रतिकुलपति को मांग पत्र सोपे हैं।।
मोके पर मौजूद छात्र जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने कहा कि लगातार हमलोग छात्र हित की मांग को लेकर लेकर लड़ाई लड़ते आये हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे इस बार सभी चीजों में फीस की बेतहासा व्रद्धि की गई है जिसे अविलंब कम किया जाय नही तो हमलोग चरणबद्ध आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे।।।

Related posts

जनअधिकार पार्टी और पप्पू यादव सेवा करने में लगे हुए हैं जबकि सत्ता पक्ष और विपक्ष मेवा खाने में:एजाज अहमद

Mukesh

नई शिक्षा नीति में शिक्षा को पूर्णतः पूंजीपतियों ओर बिजनेसमैन के लिए

Mukesh

पतरघट पुलिस ने एक शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार

Mukesh

Leave a Comment