Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • मधेपुरा : AISU के प्रदेश उपाध्यक्ष बने ई० अंशु यादव
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

मधेपुरा : AISU के प्रदेश उपाध्यक्ष बने ई० अंशु यादव

मधेपुरा : आज ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम आनंद के द्वारा ई० अंशु यादव को ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम आनंद ने कहा कि हमारे फाउंडर मेंबर हैं ई० अंशु यादव जी और हमें खुशी भी हो रही है कि हम लागातर अपने संगठन को एक अच्छे व्यक्ति जो एक शिक्षित भी हैं और हमेशा से छात्र हित की आवाज को बुलंद करते आये हैं ऐसे नेक दिल इंसान को प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनित किया है ये भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय में एक मजबूत खंभे के साथ छात्र -युवा नोजवान की आवाज बनकर खड़े रहेंगे ये हमें आशा ही नही पूर्ण विश्वास है।।
मौके पर मौजूद नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष ई० अंशु यादव ने कहा कि आज हमको जो जिम्मेदारी संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष आलोक आनंद जी के तरफ से दिया गया है उसे हम पूरी निष्ठा-के साथ निभाने का काम करेंगे और छात्रों की आवाज बनकर हरसमय खड़ा रहने का काम करेंगे।।
मोके पर :- राष्ट्रीय महासचिव ई० मुरारी कुमार, विश्वविद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार, कॉमर्स कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष सह नेता संदीप कुमार,अंकित आनंद, राजा यदुवंशी, विकाश कुमार राजा ,हिमांशु कुमार, पुष्पक कुमार, गौरव कुमार, मुकेश कुमार,शैलेंद्र कुमार, अमन कुमार, धीरेंद्र कुमार, अमित कुमार सभी ने नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष को बधाई दी।।

Related posts

में हार नही मानूँगी , ये कैसा अजीब संकट है आया ……….

Mukesh

जनअधिकार छात्र परिषद मधेपुरा नगर अध्यक्ष सामन्त यादव ने नगर कमिटि किया विस्तार

Mukesh

बिहार के सियासत में नई एंट्री पुष्पम प्रिया ने घोषित किया 2020 में होंगे मुख्यमंत्री

Mukesh

Leave a Comment