Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • कॉमर्स कॉलेज मधेपुरा के प्राचार्य को JACP ने सौपा मांग पत्र
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

कॉमर्स कॉलेज मधेपुरा के प्राचार्य को JACP ने सौपा मांग पत्र

मधेपुरा : जन अधिकार छात्र परिषद मधेपुरा के शीर्ष छात्र नेताओं ने आज भूपेंद्र नारायण मंडल वाणिज्य महाविद्यालय (B.N.M.V.Collage )(कॉमर्स कॉलेज) के प्रचार्य डॉ० के एस औझा को महाविद्यालय विभिन्न समस्याओ को लेकर मांग पत्र सौंपा।प्रचार्य को दिए गए मांग पत्र में,छात्राओ के लिए बनी लाखो रुपए की छात्रावास,जो खाली रहने के कारण खंडहर में तब्दील हो चुका हैं, उसे जल्द से जल्द चालू किया जाए। छात्राओ के लिए एक कॉमन रूम की व्यवस्था की जाए।कैंटीन एवं साइकिल स्टैंड का निर्माण हो। कॉलेज में तृतीय एवं चतुर्थ वर्गीय कर्मचरियों के कमी रहने के कारण छात्र-छात्राओं को अधिक समस्या उत्पन्न होती है। कॉलेज में शुद्ध पेयजल एवं शौचालय की व्यवस्था करवाई जाए।
कॉलेज के छात्र-छात्रओं को 75% उपस्थिति अनिवार्य करने हेतु क्लास सुचारू ढंग से चालू करवाया जाए। छात्र संघ चुनाव जीते हुए प्रतिनिधियों को महाविद्यालय के द्वारा नजरअंदाज किया गया है जिसके चलते लगभग दो वर्षों से छात्र संघ कार्यलय उपलब्ध नही करवाया गया। मौके पर नगर अध्यक्ष सामन्त यादव, जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टु वि०वि० अध्यक्ष अमन कुमार रितेश,युवा परिषद नगर अध्यक्ष युवा रंजन,अभि चौहान,अमरदीप,राहुल ने कहा कि हमलोगों की समस्याओं को अविलम्ब समाधान की जाए।

Related posts

पूर्णिया : बुच्चन यादव गिरोह ने फिर इतनी की गोलीबारी की पुलिस को खोखा चुनने में 2 घंटे लगे

Mukesh

अब समय आ गया है की बख्तियारपुर का नाम बदलने की जरूरत है : गिरिराज सिंह

Pankaj kumar

सुशील कुमार मोदी गोपालगंज के आला अधिकारी से साथ बैठक कर सात निश्चय योजना और बाढ व राज्य मे चल रहे योजनाओं की समीक्षा किये

Binay Kumar

Leave a Comment