Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • उड़ीसा में होने वाले राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में भाग लेंगे BNMU
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

उड़ीसा में होने वाले राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में भाग लेंगे BNMU

मधेपुरा : मुकेश कुमार –
*राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में भाग लेगा बीएनएमयू*

बीएनएमयू के दस स्वयंसेवक और एक कार्यक्रम पदाधिकारी आगामी 16-22 फरवरी तक आयोजित होने वाले राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में भाग लेंगे। यह शिविर उड़ीसा के भगवती महाविद्यालय, कोणार्क, अरबन हाट में आयोजित होने जा रहा है। इसके लिए बिहार से एकमात्र बी. एन. मंडल विश्वविद्यालर का चयन हुआ है। इस शिविर में राष्ट्रीय सेवा योजना के एक कार्यक्रम पदाधिकारी और दस स्वयंसेवक भाग लेंगे। इनमें एसएनएएस महिला काॅलेज, सुपौल के मो. अखलाक और शांतनु यदुवंशी, हरिओम, कुमार नितेश, माधवी, आरती, कामिनी, प्रिया गौर एवं नवदीप कौर के नाम शामिल हैं।

सभी स्वयंसेवकों का चयन प्रति कुलपति डाॅ. फारूक अली की अध्यक्षता में गठित चयन समिति द्वारा किया गया। समिति में कार्यक्रम समन्वयक डॉ. अभय कुमार, जनसंपर्क पदाधिकारी डाॅ. सुधांशु शेखर, पीजी ईकाई के कार्यक्रम पदाधिकारी डाॅ. शंकर कुमार मिश्र, बीएनएमभी काॅलेज, मधेपुरा, नारायण कुमार, एएलवाई काॅलेज के विद्यानंद यादव के नाम शामिल थे।

इस शिविर में सहभागिता के लिए वैसे स्वयंसेवक का चयन किया गया, जो 2018-19 या 2019-20 में विशेष शिविर में भाग ले चुके हो। साथ ही इससे पूर्व राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में भाग नहीं लेने वाले कार्यक्रम पदाधिकारी का चयन किया गया। स्वयंसेक की सांस्कृतिक कार्यक्रमों, शास्त्रीय नृत्य, क्षेत्रीय हस्त शिल्प, क्षेत्रीय भाषा में निपुणता और लेखन एवं भाषण में दक्षता की जांच की गई।

Related posts

जनअधिकार छात्र परिषद ने विभिन्न मांगों को लेकर कुलपति को सौपा मांग पत्र

Mukesh

तेज रफ्तार की कहर ने ली दो अलग अलग जगहों पर दो युवकों की जान

Binay Kumar

2 महीने में ही टूट गया 7 फेरों का रिश्ता, शादीशुदा नई जोड़ी ने जहर खाकर की आत्महत्या

Binay Kumar

Leave a Comment