Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • मधेपुरा व्यपार संघ के बैनर का इस्तेमाल धर्मिक उन्माद फैलाने के लिये किया जा रहा है : प्रो० चन्द्रशेखर
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

मधेपुरा व्यपार संघ के बैनर का इस्तेमाल धर्मिक उन्माद फैलाने के लिये किया जा रहा है : प्रो० चन्द्रशेखर

मधेपुरा : मुकेश कुमार

व्यापार संघ के बैनर का उपयोग खास राजनीतिक उद्देश्य से करना चिंताजनक है, व्यापारियों के अधिकार की लड़ाई व्यापार संघ को लड़नी चाहिए, शहर में लगातार लूट डकैती की घटनाएं बढ़ रही है इन मामलों पर चुप्पी साध कर रहने वाला व्यापार संघ क्यों भाजपा आरएसएस के हाथ की कठपुतली बन रहा है। यह समझ से परे है।
उक्त बातें सदर राजद विधायक पूर्व मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान कहीं।

सदर विधायक ने कहा कि असामाजिक तत्व पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए, शांतिपूर्ण बंद करा रहे बंद समर्थकों पर लाठी-डंडों से हमला करने वाले को भी जेल भेजा जाना चाहिए, वही व्यापारी के साथ भी अगर मारपीट हुई है, तो उसके दोषी को भी जेल भेजा जाना चाहिए, हमारी पार्टी एवं गठबंधन किसी भी शर्त पर असामाजिक तत्वों का समर्थन नहीं कर सकता है। लेकिन इसकी आड़ में सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने वाले एवं सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करने की कुचेष्टा को भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
सदर विधायक ने शांतिपूर्ण बंद समर्थकों पर नारंगी रंग का जैकेट पहने लाठी भांजते युवक की एक अखबार में छपी तस्वीर दिखाते हुए कहा कि किस तरह मधेपुरा की जमीन को प्रयोगशाला बनाया जा रहा है ताकि विवाद हो, उन्होंने कहा कि देश में इस तरह का माहौल बनाने में महारत रखने वाली पार्टी द्वारा यहां यह कृत्य किया जा रहा है । मधेपुरा की जनता सब समझ रही है कुछ इसी अंदाज में जब पिछड़ों को आरक्षण की ताकत मिली थी, तो इसे कुंद करने के लिए मंदिर का मामला उठाकर रथ यात्रा निकाली गई थी । आज एक बार फिर आरक्षण को पूरी तरह निष्प्रभावी बना दिया गया है। देश में सांप्रदायिकता भड़काने के लिए प्रयास किया जा रहा है ताकि लोगों का ध्यान बेरोजगारी, गिरती हुई अर्थव्यवस्था, लोगों की छिन रही नौकरी से हट सके । देश में काला कानून बनाया जा रहा है हम इसे स्वीकार नहीं करेंगे हम सब देश एवं संविधान बचाने की लड़ाई जारी रखेंगे ।
वहीं बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा एक समुदाय विशेष पर आपत्तिजनक टिपण्णी के सवाल पर भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि यह लोग उसी पार्टी के कार्यकर्ता है जो देश को तोड़ना और जलना चाहती है, देश की गंगा-जमनी तहजीब की खात्मा करना चाहती है, हम सभी महा गठबंधन के लोग जिला प्रशासन से एक स्वर ऐसे आसामाजिक तत्व पर अविलंब कारवाई की मांग करते है ।
प्रेस वार्ता में राजद प्रदेश महासचिव विजेंद्र प्रसाद यादव, राजद जिला अध्यक्ष देव किशोर यादव, माकपा के राज्य कमिटी सदस्य गणेश मानव, लोजद जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव, हम जिला अध्यक्ष किशोर कुमार मुन्ना, चंदन ऋषि देव, रालोसपा युवा अध्यक्ष अभिषेक कुशवाहा, राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष गोसाई ठाकुर, प्रखंड अध्यक्ष सुरेश कुमार यादव, वरीय राजद नेता रामकृष्ण यादव, राजेश रंतन उर्फ मुन्ना, राजद नेता गणेश यादव, मनोज कुमार, पप्पू कुमार, रालोसपा नेता गुड्डू, मो० मिंटू, संदीप प्रकाश, श्याम किशोर यादव, गोपी पंडित, मोनू सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

Related posts

भगवान भरोसे शिक्षा व्यवस्था

Binay Kumar

जिलाधिकारी ने नियाम पंचायत बाढ़ पीड़ितों के बीच जाकर रिलीफ वितरण कार्य का जायजा लिया

Binay Kumar

पप्पू यादव पर हुए हमले के विरोध में पतरघट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला जलाया

Mukesh

Leave a Comment