Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • पूर्णिया पुलिस जल जीवन हरियाली सप्ताह 22 फरवरी से 27 फरवरी तक मनायेगी
Latest पूर्णिया बिहार राज्य होम

पूर्णिया पुलिस जल जीवन हरियाली सप्ताह 22 फरवरी से 27 फरवरी तक मनायेगी

पूर्णिया : जल जीवन हरियाली
पूर्णियाँ पुलिस के द्वारा दिनांक -22 /02 /2020 से 27/02/2020 तक पुलिस सप्ताह मनाया जाने वाला है। पुलिस सप्ताह के अगले चरण में दिनांक -26/02/2020 को जिले के सभी पुलिस प्रतिष्ठानों में वृक्षारोपण का आयोजन साथ ही भूगर्भ जल संरक्षण ,जल प्रबंधन ,जल संचयन एवं हरियाली हेतु वृक्षों के संरक्षण आदि विषयों पर वाद विवाद प्रतियोगिता ,पेंटिंग प्रतियोगिता आदि का आयोजन किया गया है।
बदलते जलवायु के कुप्रभावों से पर्यावरण को बचाने के लिए पूर्णियाँ पुलिस भी कटिबद्ध है। इस प्रकार के सामाजिक दायित्वों को निर्वाह करने के क्रम में लोगों को जागरूक करने के लिए दिनांक -26/02/2020 को पुलिस केंद्र , पूर्णियाँ से जलालगढ़ -अररिया सीमा तक एवं पुनः अररिया -जलालगढ़ सीमा से पुलिस केंद्र , पूर्णियाँ तक करीब 40-45 किलोमीटर साइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है। उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु आप सभी की सहभागिता भी आवश्यक है। अतः समस्त नागरिकों से अनुरोध है कि अपनी -अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें ताकि जल जीवन हरियाली कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके।
पूर्णियाँ पुलिस

Related posts

पेट्रोल और डीज़ल के दाम में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ जनअधिकार छात्र परिषद ने मधेपुरा में सरकार के खिलाफ किया साईकिल मार्च

Mukesh

सरकारी संसाधनों का प्रयोग कर आयोजित जदयू का कार्यकर्ता सम्‍मेलन रहा फीका : शिवेंद्र सिंह जिशु

Mukesh

NRC देश हित में नही है : शंकर कुमार

Mukesh

Leave a Comment