Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • ठाकुरगंज के बाघमारा में दार्जीलिंग पब्लिक स्कूल का हुआ उद्घघाटन
Latest किशनगंज बिहार राज्य होम

ठाकुरगंज के बाघमारा में दार्जीलिंग पब्लिक स्कूल का हुआ उद्घघाटन

किशनगंज /ठाकुरगंज

संवाददाता ठाकुरगंज ज़की अनवर

ठाकुरगंज नगर क्षेत्र के अन्तर्गत बाघमारा ठाकुरगंज में एक भव्य कार्यक्रम के द्वारा दार्जीलिंग पब्लिक स्कूल का उद्घघाटन किया गया। इस उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्यातिथि उप प्रमुख गुलाम मोहिउद्दीन जाप प्रखंड अध्यक्ष शहनवाज़ उर्फ कल्लू रहे। जिनके द्वारा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया गया कि शिक्षा आज के समय में हर मनुष्य को शिक्षा प्राप्त करना चाहिए। शिक्षित मनुष्य ही समाज को बेहतर स्थान पर ले जाता है। अशिक्षा ही मनुष्य के जीवन दुर्भाग्य है।

स्कूल के संचालक आदिल रब्बानी ने हर माता पिता को आज के समय में अपने बच्चो को शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए। जिससे शिक्षित होकर बच्चे समाज मे सम्मान प्राप्त कर सके। शिक्षा ही विकास की रूप है बेहतर शिक्षा को बढ़ावा देने की उद्देश्य से ही विद्यालय की स्थापना की गई है। मेरी दिली इच्छा थी साथ ही बच्चो को बेहतर शिक्षा दी जा सके। जिसके लिए समाज के सभी लोगो से सहयोग की अपेक्षा है।
इस विद्यालय के खुलने से ठाकुरगंज प्रखंड के सभी पंचयात क्षेत्र के गांव के बच्चो एवं बच्चियां इस विद्यालय में बेहतर शिक्षा प्राप्त कर सके। इस विद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों के विकास हेतू हर कदम उठाए जाएंगे जिससे बच्चे आगे चलकर डॉक्टर, इंजीनियर, आईएएस आदि बनकर क्षेत्र का नाम रोशन कर सके।

इस कार्यक्रम उपस्थित जाप प्रखंड अध्यक्ष शहनवाज़ उर्फ कल्लू उप प्रमुख गुलाम मोहिउद्दीन जाप नेता जहूर रिज़वी मुखिया प्रतियासी मोहम्मद सरफ़राज़ आलम डॉ असद नूर आदि सैकड़ो की संख्या लोग उपस्थित थे।

Related posts

स्व• एकवन्त प्रसाद सिंह के प्रथम पुण्यतिथि मनाया गया

Binay Kumar

सोन पुल की बनी एप्रोच रोड हल्की बारिश में टूटने लगी

Binay Kumar

पटना:बिहार के डीजीपी पर अपहरण मामले में पीड़िता के परिवार को धमकाने का आरोप

Mukesh

Leave a Comment