Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • पिपड़ा में AISU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया होली मिलन समारोह
Latest बिहार राज्य सुपौल होम

पिपड़ा में AISU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया होली मिलन समारोह

सुपौल:पिपड़ा : मुकेश कुमार-
पिपरा विधानसभा सुपौल के पथरा उच्च विद्यालय के प्रांगण में ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम आनंद के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।
जिसका विधिवत उद्धघाटन ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन के राष्ट्रीय प्रभारी स्वेत कमल उर्फ बौआ यादव के द्वारा किया गया। जिसमें सुपौल-पिपरा व पथरा के विभिन्न पार्टी के जनप्रतिनिधियों से लेकर मुखिया जी-समिति सभी ने होली मिलन समारोह भाग लिया और खुशी से सबको अबीर-गुलाल लागकर मनाया।

राष्ट्रीय प्रभारी स्वेत कमल उर्फ बौआ यादव ने कहा कि गौतम आनंद बहुत ही संघर्ष शील छात्र नेता हैं और इनके नेतृत्व में युवा जरूर अपनी हक की सही लड़ाई लड़ते हैं और इनके द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह भी उसी का हिस्सा है।

पिंटू यादव मुखिया जी ने कहा कि असल मिलन समारोह यही होता कि यहाँ सभी पार्टी के नेता -छात्र युवा -अमीर-गरीब -किसान सब एक साथ होली मना रहे हैं इसके लिए गौतम आनंद सहित आप सभी को होली की बहुत -बहुत बधाई।

राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम आनंद ने कहा कि आप सभी का प्यार है कि आप सभी हमारे एक बुलावे पर इतनी संख्या में आये हैं इसके लिए आप सभी को दिल से आभार धन्यवाद। आप सभी का इसी तरह से प्यार मिलता रहेगा तो अगले साल से ओर भी बड़े पैमाने पर होली मिलन समारोह मनाया जाएगा।
होली मिलन समारोह में स्थानीय सहित दूर दराज से आये हुए कलाकारों की प्रस्तुति सहित सभी के खाने की वेवस्था भी था ।देर शाम तक लोग होली के गीत पर झूमते रहे।

Related posts

महागठबंधन की प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर लिया घटना की जानकारी

Binay Kumar

आम चुनाव 2019 के सातवें चरण में बिहार की आठ लोकसभा सीटों के लिए होगा मतदान

Mukesh

चुनाव आयोग ने बदला जन अधिकार पार्टी( लो ) का चुनाव चिन्ह, कैंची छाप पर चुनाव लड़ेगी : जाप

anand

Leave a Comment