Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • BNMU कुलपति ने की कोरोना उन्मूलन कोष में अंशदान की अपील
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

BNMU कुलपति ने की कोरोना उन्मूलन कोष में अंशदान की अपील

मधेपुरा : मुकेश कुमार –
कुलपति ने की कोरोना उन्मूलन कोष में अंशदान की अपील

नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) से फैली बीमारी एक वैश्विक महामारी का रुप ले चुकी है। भारत और पूरी दुनिया कोरोना महामारी के संक्रमण से त्रस्त है और कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस महामारी से लड़ने के लिए सरकारी और निजी स्तर पर अथक प्रयास जारी है। इन प्रयासों को बल देने के लिए बड़ी संख्या में सक्षम लोग राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय राहत कोषों में अंशदान कर रहे हैं। शिक्षा जगत भी इसमें पीछे नहीं है। शिक्षा जगत से जुड़े लोग कोरोना उन्मूलन के लिए न केवल समाजिक जागरूकता बढ़ाने में लगे हैं, बल्कि आर्थिक अंशदान भी कर रहे हैं।

इसी कड़ी में बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय भी कोरोना संकट से निपटने में आर्थिक अंशदान करने को आगे आया है। कुलपति डाॅ. अवध किशोर राय ने अपील की है कि सभी शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारी मार्च माह के एक दिन का वेतन और सभी सेवानिवृत शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारी मार्च माह के एक दिन का पेंशन बिहार सरकार के ‘कोरोना उन्मूलन कोष’ में जमा कराएँ।विश्वविद्यालय के वर्तमान एवं पूर्ववर्ती छात्र, अभिभावक और अन्य सक्षम लोगों से भी कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में बढ़चढ़ आर्थिक अंशदान करें।

कुलपति ने आशा व्यक्त की है कि पूरा विश्वविद्यालय परिवार कोरोना संकट से डटकर मुकाबला करेगा और इससे उन्मूलन हेतु आर्थिक अंशदान कर अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का भी सम्यक् निर्वहन करेगा। कोरोना हारेगा-भारत जीतेगा।

Related posts

मधेपुरा में राजद छोर दर्जनों ने जाप का थामा दामन

Mukesh

बिहार के ये आपका सांसद बोलता ही नहीं है…

Mukesh

राजद अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष ने पत्र लिख कर नैतिकता के आधार पर विभिन्न पदों से इस्तीफे की पेशकश

Binay Kumar

Leave a Comment