Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • गोपालगंज जनसंहार के खिलाफ यादव सेना संगठन का विरोध प्रदर्शन
Latest पटना बिहार राज्य होम

गोपालगंज जनसंहार के खिलाफ यादव सेना संगठन का विरोध प्रदर्शन

मुकेश कुमार संपादक बिहार :-
सामंती-अपराधी पांडेय गिरोह पर लगाम लगाओ, हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करो- यादव सेना संगठन 26 मई 2020
गोपालंगज जिले के हथुआ प्रखंड के रूपचक गांव में भाजपा-जदयू संरक्षित सवर्ण सामंती-अपराधी पांडेय गिरोह द्वारा जनसंहार रचाने की घटना के खिलाफ यादव सेना संगठन , हाथों में मांगों से संबंधित नारे लिखे कार्डबोर्ड लेकर अपने अपने आवास पर धरना दिया.यादव सेना के प्रदेश अध्यक्ष सतीश यादव ने कहा कि यह बर्बर हमला साबित करता है कि कोरोना व लाॅकडाउन की आड़ में सामंती-अपराधियों का मनोबल एक बार फिर से आशमान छू रहा है और नीतीश सरकार लगाम लगाने की बजाय ऐसी ताकतों को सरंक्षण दे रही है.
उन्होंने कहा कि गोपालगंज की घटना में बाहुबली सतीश पांडे, कुचायकोट से जदयू विधायक अमरेन्द्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडे और सतीश पांडे के पुत्र व जिला परिषद के अध्यक्ष मुकेश पांडेय का हाथ बताया जा रहा है. यह बयान खुद हमले में घायल जेपी यादव ने दिया है, जिनके परिवार के तीन सदस्यों की मौत इस बर्बर जनसंहार में हुई है.
प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश यादव ने कहा कि जेपी यादव के पिता 68 वर्षीय महेश यादव और मां 65 वर्षीय संकेशिया देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि भाई 32 वर्षीय सोनू यादव ने अस्पताल जे जाते वक्त बीच रास्ते में दम तोड़ दिया. जेपी यादव का इलाज फिलहाल पीएमसीएच में चल रहा है और उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है.
उन्होंने कहा है कि तथाकथित सुशासन की सरकार में आज पूरा गोपालगंज अपराधी पांडेय गिरोह के चंगुल में है और इन लोगों को भाजपा-जदयू का खुलेआम समर्थन मिलता है. ये हत्याएं सता सरंक्षित हत्याएं हैं. इस बर्बर जनसंहार के खिलाफ सभी हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी के सवाल पर यादव सेना संगठन का धरना- प्रदर्शन आहूत है.

Related posts

सहरसा: जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की Y श्रेणी सुरक्षा वापस लेने पर जाप छात्र ने आक्रोश मार्च निकाला

Mukesh

रेल कर्मियों को मिलेगी उम्मीद स्मार्ट कार्ड की सुविधा

Binay Kumar

नालंदा में बीजेपी की कड़ा एक्शन

Binay Kumar

Leave a Comment