Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • दुग्ध टैंकर की चपेट में आने से बालक की मौत मौके पर से चालक फरार
Latest बिहार राज्य सहरसा होम

दुग्ध टैंकर की चपेट में आने से बालक की मौत मौके पर से चालक फरार

सहरसा : पतरघट – सुभाष राम की रिपोर्ट:-
पतरघट रहीम टोला के समीप शुक्रवार को मुख्य सड़क मार्ग में जमहरा की ओर जा रही दुग्ध टैंकर की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई इस घटना से आक्रोशित लोगों ने बाइक से घर लौट रहे दो राहगीरों की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंचे पतरघट पुलिस अनि ललन शर्मा ने दोनों राहगीरों की जान बचाई ।
जबकि चालक टैंकर छोड़कर भाग निकला ।
जानकारी के अनुसार, बालक की मां लाडली तथा पिता मो. इरशाद अपने इकलौता पुत्र अमानउल्ला के साथ अपने पंचगछिया गांव से कुछ दिन पूर्व अपने ससुराल मो. शमीम के घर आया था। मुख्य सड़क के किनारे दरवाजे से बालक सड़क पर निकला था। इसी दौरान सुपौल से जम्हरा दुग्ध सेंटर पर जा रही टैंकर बालक को रौंदते निकल गया।
अमानउल्ला की मौत के बाद कोहराम मच गया। जबकि चालक दुग्ध टैंकर ले जाकर जम्हरा बस्ती के पास छोड़ दिया और भाग निकला। जबकि बाद आक्रोशित लोगों ने जम्हरा से दुग्ध टैंकर को खींचकर घटनास्थल के समीप लेकर आ गया। सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ अनि ललन शर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत करने में जुट गये। हालांकि इससे पहले आक्रोशित लोगों ने दो राहगीरों की पिटाई कर दी। जिसे पुलिस एवं पूर्व सरपंच शबीर आलम के प्रयास से बचाया जा सका। घटना स्थल पर अनि ललन शर्मा, सअनि विजय कुमार राम पुलिस बल के साथ कैंप कर रहे थे।

Related posts

शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के बैनर तले प्रखंड में पदस्थापित

Mukesh

मधेपुरा में भारत बंद को असरदार बनाया जाप

Mukesh

जदयू पार्टी ने जिला स्तर पर सदस्यता अभियान कार्यक्रम का किया शुभारंभ

Binay Kumar

Leave a Comment