Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • लखीसराय : बीजेपी जदयू के कार्यकर्ताओं ने जाप की ली सदस्यता
Latest बिहार राज्य लखीसराय होम

लखीसराय : बीजेपी जदयू के कार्यकर्ताओं ने जाप की ली सदस्यता

आज लखीसराय के धर्मरायचक गाँव में जन अधिकार पार्टी छात्र परिषद की बैठक हुई , बैठक की अध्यक्षता छात्र अध्यक्ष दिवेश कुमार जीत ने की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के अतिपिछङा प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष विमल महतो , प्रदेश महासचिव अजय कुमार, युवा परिषद अध्यक्ष रविकर कुमार , निरज कुमार एंव पार्टी के वरिष्ठ साथी पंकज भारती शामिल हुए ।
बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की लखीसराय से पार्टी हर हाल में उम्मीदवार देगी और हम सब पुरी शक्ति के साथ जीतने का काम करेंगे ।
बैठक में अन्य दल के सैकड़ों साथी ने जाप की सदस्यता ग्रहण किया , वही धनराज भारती को छात्र कार्यकारी जिला अध्यक्ष, आशीष कुमार को छात्र नगर अध्यक्ष ,सोनु कुमार को नगर कार्यकारी अध्यक्ष छात्र, शुभम कुमार जिला उपाध्यक्ष छात्र, आनंद कुमार कार्यकारी जिला अध्यक्ष अतिपिछङा प्रकोष्ठ, सुमित कुमार नगर अध्यक्ष अतिपिछङा प्रकोष्ठ, शन्नी कुमार वार्ड अध्यक्ष छात्र को मनोनीत किया गया ।
प्रदेश अध्यक्ष विमल महतो ने कहा की यह केन्द्र सरकार और बिहार सरकार निकमी हैं कोरोना महामारी एंव लाँक डाउन की वजह से किसान , मजदूर , छात्र , बेरोजगार और गरीब परेशान हैं और सत्ताधारी दल डिजिटल रैली में मस्त हैं इनको जनता की कोई फ़िक्र नहीं है अब सरकार को उखाड़ कर फैकने की जरुरत है ।

Related posts

पप्पू यादव का मेहनत का फल ,उत्पीडऩ की शिकार लड़कियों को मुआवजा देगी सरकार?

Pankaj kumar

CRPF -159 बटालियन की टीम ने नक्सली के मुखबिड़ कमलेश यादव को किया गिरफ्तार

Binay Kumar

विधायक के आश्वासन के दस वर्ष बीत जाने के बाद भी नही बना पामा सुरमहा सड़क

Mukesh

Leave a Comment