Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • जनअधिकार छात्र परिषद मधेपुरा ने जिला कमिटी के किया विस्तार
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

जनअधिकार छात्र परिषद मधेपुरा ने जिला कमिटी के किया विस्तार

मधेपुरा : आज मधेपुरा के ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय मधेपुरा में जन अधिकार परिषद मधेपुरा के द्वारा जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू की अध्यक्षता में ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय मे बैठक कर *जिला कमिटी का विस्तार* और डिजिटल सदस्यता अभियान की शुरुआत किया गया।
मंच संचालन विवि अध्यक्ष अमन कुमार रितेश ने किया तथा बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के उद्देश्य तथा देश की वर्तमान स्थिति से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया।
कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए बीएनएमयु छात्र संघ अध्यक्ष कुमार गौतम और हिमांशु शेखर ने कार्यकर्ताओं को संगठन के प्रति कर्तव्य निष्ठा तथा संगठन के मूल उद्देश्यों का पाठ पढ़ाया।
रामप्रवेश यादव,अभिनाश कुमार बिट्टू ,दुर्गा यादव को जिला उपाध्यक्ष,अजय सिंह यादव को प्रधानमहासचिव,मो० रौशन, सलमान और अजय यादव को जिला महासचिव,पुरुषोत्तम गौतम,अमन यादव,राजू रिस्कीऔर विवेक हिटलर को जिला सचिव, अमित कुमार को जिला कोषाध्यक्ष, अजीत कुमार जिला प्रवक्ता, सोनु जी स्टर को सिंघेश्वर प्रखंड अध्यक्ष, और सुशान्त यदुवंशी को कार्यकारिणी मधेपुरा प्रखंड अध्यक्ष और सामन्त यादव को नगर अध्यक्ष मनोनीत किया गया।
मौके पर युवा रंजन और ओंकार नाथ ने कहा कि आने वाले दो महीने में जो लोग पार्टी से जूड़ना चाहते है वो पार्टी के एप्प फेसबुक या अपने फोन से 1800212102030 नम्बर पर मिस्ड कॉल देकर पार्टी की सदस्यता ले सकते है।
नवनियुक्त पदधिकारीयो ने पार्टी सुप्रीमो और जिला अध्यक्ष के प्रति आभार जताते हुए कहा कि हमसबो का लक्ष्य अगस्त माह तक पुरे बिहार में पचास लाख कार्यकर्ताओ को जोर कर अपने नेता अदरणीय पप्पू यादवजी और पार्टी को मजबूत करेंगें।मौके पर आकाश सिंह,निगम राज,आर्या रौशन, सुशील कुमार,राजू मन्नु,रंजीत यादव,मो गूलजर,मनीष प्रेम,मोना,सन्तोष,आदि दर्जनो कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

जाप जिला अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर मधेपुरा SP का अर्थी जुलूस निकाला

Mukesh

KYC के नाम पर लोगो के निकाल लिये थे खाते से रुपए , वही पस्तपार पुलिस ने आरोपी को छोड़ा

Mukesh

कांग्रेस प्रत्यासी मीरा कुमार को विरोध झेलनी पड़ी

Binay Kumar

Leave a Comment

0Shares
0