Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • पटना के सड़को पर पप्पू यादव पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ टमटम पर सवार होकर कर किया विरोध
Latest पटना बिहार राज्य होम

पटना के सड़को पर पप्पू यादव पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ टमटम पर सवार होकर कर किया विरोध

पटना: आज जनअधिकार पार्टी (लो०)ने पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी और महंगाई के खिलाफ जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय पप्पू यादव ने अनोखे रूप में प्रदर्शन किया। पप्पू यादव टमटम पर चढ़कर अपने आवास से डाकबंग्ला चौराहा पहुंचे और वहां विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान पार्टी के नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहें।

पप्पू यादव ने कहा कि, “पिछले कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। कई शहरों में पेट्रोल से ज्यादा महंगा डीजल हो गया है। जिसका असर किसानों व्यापारियों और आम जनों पर पड़ा है ।तेल के दाम बढ़ने से गरीबों का जीना दुश्वार हो गया है कोरोना के बाद महंगाई से आम जनता त्रस्त हैं। और सरकार मुनाफा कमाने में लगी हैं।अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद इसका फायदा आमजन को नहीं मिल पा रहा है।”

आगे उन्होंने कहा कि, “लॉकडाउन के कारण लोगों के पास पहले से ही पैसे की कमी है और ऊपर से तेल की बढ़ती कीमत मध्यम वर्गीय परिवार पर दोहरा मार कर रही है। इन सब के बीच सरकार टैक्स वसूलने में लगी हुई है।”

राष्ट्रीय प्रधान महासचिव और मुख्य प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि, “सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम को नियंत्रित करने में विफल रही है। इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।” सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते आम जनता को महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। सरकार को पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों को वापस लेना होगा ।

इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, अकबर अली परवेज़, नवल किशोर यादव, अवधेश कुमार लल्लू, राजू दानवीर, आकबर अली, छात्र अध्यक्ष विशाल कुमार, युवा अध्यक्ष अरविंद कुमार यादव, रेणु जायसवाल और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Related posts

हाइवा ने मारी ठोकर जिससे महिला की हुई मौत

Binay Kumar

लोजपा के प्रखण्ड अध्यक्ष बुद्धिनाथ झा ने जाप का हाथ थामा

Mukesh

राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के 150वीं पुण्यतिथि मनाया

Binay Kumar

Leave a Comment