Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • स्नातक एवं शिक्षक विधानपरिषद में अपना प्रतिनिधि चुनने के लिए शिक्षक हुए गोलबंद
Latest दरभंगा बिहार राज्य होम

स्नातक एवं शिक्षक विधानपरिषद में अपना प्रतिनिधि चुनने के लिए शिक्षक हुए गोलबंद

दरभंगा. स्थानीय लोहिया चरण सिंह महाविद्यालय दरभंगा के प्रांगण में टीईटी एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ गोपगुट की बैठक की संयुक्त अध्यक्षता बेगूसराय अध्यक्ष मुकेश मिश्रा, मधुबनी जिलाध्यक्ष वसी अख्तर, समस्तीपुर जिलाध्यक्ष अशोक साहू, दरभंगा जिलाध्यक्ष प्रमोद मण्डल एवं धनंजय झा के संचालन में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए संघ के प्रदेश सचिव अमित कुमार ने कहा कि अबतक जितने भी विधानपरिषद पर हमलोग ने विश्वास जताया है सभी ने हमे छला है। हमने बड़े आशा औऱ विश्वास के साथ कई लोगो को विधानपरिषद में पहुंचाया की ये हमारी आवाज को विधानभवन में उठाने का कार्य करेंगे लेकिन वे लोग भी मूकदर्शक बनकर हमारा शोषण देखते रहे।
इसलिए इसबार हमलोगों ने यह तय किया है कि इसबार सदन में हम उन्हें ही भेजेंगे जो हमारी आवाज को बुलंद करेंगे। वही संघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी राहुल विकास ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि इसबार शिक्षक जाती पाती से ऊपर उठकर अपने अधिकार प्राप्ति के लिए अपना प्रतिनिधि स्वयं चुनेंगे और एकजुट होकर मतदान करेंगे।
दरभंगा स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में हमारा संघ गोपगुट एकजुट होकर शिक्षकों के साथ साथ स्नातक युवा से सम्पर्क करके बेहतर उम्मीदवार का चयन करेंगे। वही संघ के दरभंगा जिलाध्यक्ष प्रमोद मण्डल ने कहा कि हमलोग लगातार प्रयास कर रहे है कि शिक्षकों के साथ शोषण बन्द हो लेकिन सरकार हमारे नियोजन से लेकर अबतक हमारे साथ छल ही करती आ रही है। मौके पर संघ के मधुबनी जिलाध्यक्ष वसी अख्तर, समस्तीपुर जिलाध्यक्ष अशोक साहू, बेगूसराय जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा, महासचिव ज्ञान प्रकाश ज्ञानू, नितेश रंजन, मुकेश पौद्दार, अरुण यादव, महाराज शैलेंद्र कुमार, सोनू मिश्रा, धनन्जय झा, राजेश कुमार, प्रभाष रंजन समेत दर्जनों संघ के प्रतिनिधियों ने अपना विचार रखा।

Related posts

सुरक्षित शनिवार को लेकर दी गई बच्चों से जुड़ी समस्याओं की जानकारी

Mukesh

मधेपुरा में राजद छोर दर्जनों ने जाप का थामा दामन

Mukesh

दो साईबर अपराधी एवं उचक्के चढ़े पुलिस के हत्थे

Binay Kumar

Leave a Comment