Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • टेकनमा में पानी के गड्ढे में गिरने से 14 वर्षीय मनीष की मौत
Latest बिहार राज्य सहरसा होम

टेकनमा में पानी के गड्ढे में गिरने से 14 वर्षीय मनीष की मौत

सुभाष राम / पतरघट :

सहरसा जिला के पतरघट प्रखंड के धाबौली दक्षिणी के टेकनमा टोला में आज एक बच्चे की खेलने के दौरान पैर फिसलने से पानी मे गिर गया जिससे बच्चे की घटना स्थल पर मौत हो गया । 14 वर्ष का लड़का पानी में डुबने से मौत मृतक का नाम मनीष कुमार पिता रमेश मंडल को पता चलने पर घटनास्थल पहुंचे और अनं फानन में पतरघट जाने के क्रम में पता चला कि मनीष कुमार का मौत। पतरघट ओपी प्रभारी अजित कुमार को पता चलने पर पूरे पुलिस बल के साथ घटना स्थल ओर पहुंच कर घटना का जानकारी लिये और मृतक मनीष कुमार का शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेजा गया। घटनास्थल पर पहुंचे जिला परिषद रमेश राणा एवं मनी कुमार साह ,अनिल मंडल राजेश जी ,एवं सुधीर कुमार निरंजन राम सुभाष राम वार्ड सदस्य टेकनमा अन्य सभी गनमा व्यक्ति मौजूद थे।
पानी भरे गड्ढे में डूबने से 14 वर्षीय बालक की हुई मौत। परिजनों में मचा कोहराम। दोस्तों के साथ खेलने के दौरान पैर फिसलने से हुआ हादसा । पतरघट ओपी क्षेत्र के टेकनमा गांव की घटना।
मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल है । मौके पर पहुंचे जिला परिषद सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने कहा कि हम सरकार से मांग करते है कि मनीष के परिजन को सरकार ततकाल सरकारी आपदा राशि देने की मांग किया है ।

Related posts

राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के 150वीं पुण्यतिथि मनाया

Binay Kumar

सांसद पप्पू यादव बिहार लौटने से पहले खूब बरसे बोले ये BJP की साजिश

anand

मध्य विद्यालय का नाम बदल कर रोटरी हैप्पी स्कूल घोषित हुआ

Binay Kumar

Leave a Comment