Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • मधेपुरा को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए मधेपुरा के युवा ने घर घर समान पहुचाने के BASKETMAN बनाया
Latest अरवल बिहार मधेपुरा राज्य होम

मधेपुरा को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए मधेपुरा के युवा ने घर घर समान पहुचाने के BASKETMAN बनाया

मधेपुरा/ कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सम्पूर्ण बिहार में एक बार फिर से 31 जुलाई तक के लिए सरकार ने लॉक डाउन लगा रखा है .ऐसे में लोगों के लिए सबसे बड़ा संकट हरी सब्जी ,ताजा फल और दूध का हो गया है.चूँकि संक्रमण हर ओर फ़ैल रहा है ऐसे में लोग बाहर कम निकलते है .अगर लोग अपने जरूरत की सामान बाजार से लाते भी है तो आसमान छूती भाव से वो परेशान हो जाते है.ऐसे में मधेपुरा के लोगों के लिए युवाओं द्वारा शुरू किये गये स्टार्टअप BASKETMAN दिनांक 22 जुलाई ( बुधवार ) से शहर के सभी 26 वार्डों और सीमावर्ती क्षेत्रों में हरी सब्जी,ताजा फल और दूध BASKETMAN लोगों के घर तक पहुंचाना शुरू कर दिया है वो भी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के .

BASKETMAN के प्रबन्धक ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना काल में अब लोगों को घर से फल ,सब्जी और दूध के लिए बिल्कुल बाहर नही निकलना पड़ेगा. लोग BASKETMAN के मोबाइल नंबर 9431261026 पर कॉल या whatsapp कर अपना आर्डर डाल पता बता देंगे जिसके बाद वो सामान बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उनके घर तक पहुँचाया जायेगा. प्रबन्धक ने कहा है कि बाजार के कीमत से हर दिन यहाँ का कीमत कम होगी और लोगों को बाजार भाव से कम ही यहाँ रूपये देने पड़ेंगे.

बताया सभी 26 वार्डों के अलावा मानिकपुर ,विधुत रेल इंजन कारखाना ,मेडिकल कॉलेज तक लोगों को फल ,सब्जी ,दूध उनके घर तक आर्डर करने के बाद चंट मिनटों में उनके हाथ पहुँचाया जायेगा.उन्होंने कहा किसी भी तरह से यहाँ का सामान बाजार भाव से सस्ता ,अच्छा और ताजा होगा.उन्होंने कहा कोरोना संकट के दौरान सामानो के पैकेजिंग में पूरी सतर्कता रखी जा रही है जहाँ हर कुछ को सेनेटाइज करने के उपरान्त ही पैक किया जा रहा है .खेत से सब्जी तोड़ते वक्त किसान को पूरी तरह से ट्रेंड किया गया है जिससे किसी भी तरह के संक्रमण का कोई खतरा नही रह जायेगा.

Related posts

मिरचाईबारी में जाप कार्यकर्ताओ ने किसानों का बिजली बिल माफ करने के माँग को लेकर मशाल जुलूस निकाला गया

Mukesh

जदयू नेता ने BDO को दी धमकी- छह घंटे के भीतर 50 हजार पहुंचाओ,

Pankaj kumar

काको तीनमुहानी मोड़ से अम्बेडकर चौक तक जाप ने निकाला आक्रोश मार्च

Mukesh

Leave a Comment