Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • शिक्षक के असामयिक मृत्यु से शिक्षक समाज में शोक की लहर
Latest Uncategorized दरभंगा बिहार

शिक्षक के असामयिक मृत्यु से शिक्षक समाज में शोक की लहर

दरभंगा. बिरौल प्रखण्ड के मध्य विद्यालय जगदीशपुर में पदस्थापित शिक्षक अनिल कुमार महतो एवं उनके दो पुत्रों के बाढ़ में बह जाने की खबर सुनते ही शिक्षक समाज मे शोक की लहर छा गई।

शिक्षक के असामयिक मृत्यु से शिक्षक समाज में शोक की लहर नम आंखों से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया और पीड़ित परिवार के प्रति सम्वेदना प्रकट की। टीईटी एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ गोपगुट के जिला अध्यक्ष प्रमोद मण्डल, जिला उपाध्यक्ष राशिद अनवर, डॉ रणधीर राय,अरुण यादव, प्रवक्ता धनन्जय झा, प्रखण्ड अध्यक्ष बिरौल मुकेश पौद्दार, प्रखण्ड सचिव जगन्नाथ झा, जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रवीण नायक, सोनू मिश्रा समेत सैकड़ो शिक्षको ने शोक प्रकट किया।

संघ के जिलाध्यक्ष प्रमोद मण्डल ने कहा कि हमलोग निःशब्द है कि एक अच्छे शिक्षक हमारे बीच नही रहे। अनिल जी एक अच्छे, कर्तव्यनिष्ठ और लगनशील व्यक्ति थे। उनके साथ हुए दर्दनाक घटना से हम सभी शिक्षक क्षुब्ध है और सरकार से मांग करते है कि पीड़ित परिवार को अविलम्ब 50 लाख रुपए मुआवजा की राशि और उनके पत्नी को आजीवन विशेष पेंशन की व्यवस्था करें। साथ ही उनके परिवार को सभी प्रकार का मदद उपलब्ध करवाने की कोशिश करेंगे। वही जिला प्रवक्ता धनन्जय झा ने शोक प्रकट करते हुए कहा कि घटना की जबसे जनकारी मिली है हमलोग बहुत आहत है।

हमलोगों ने साथ प्रशिक्षण किया था औऱ वे सदा मुस्कुराते रहते थे।भगवान ऐसा किसी के साथ न करे। एक हंसते खेलते परिवार को इसप्रकार उजाड़ना समझ से परे है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें ।

Related posts

राहत अनुश्रवण-सह-निगरानी समिति की बैठक का आयोजन

Binay Kumar

युवा रंजन नवीन एव अमन कुमार रितेश ने एसडीओ को सौपा मांग पत्र , नगरपालिका पदाधिकारी के गलत रवैये को लेकर दिया आवेदन

Mukesh

बेटी बचेगी,तभी बचेगी मानवता : के०पी०यादव प्रधानाचार्य

Mukesh

Leave a Comment